क्या आप गे हो? जानिए फैन के सवाल पर क्या बोले करण जौहर
क्या आप गे हो? जानिए फैन के सवाल पर क्या बोले करण जौहर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार करण जौहर फिल्मी दुनिया के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. Threads लॉन्च होते ही उन्होंने बिना देरी करे इसे जॉइन कर लिया. शनिवार को करण ने थ्रेड पर ‘Ask Karan Anything’ सेशन रखा, जहां लोगों ने उनसे उनकी सेक्सुअलिटी, क्रश एवं निजी जिंदगी को लेकर कई सवाल किए.

करण ने थ्रेड पर लिखा था- , “AKA! Ask Karan Anything!!! मुझे उन सवालों का जवाब देने में खुशी होगी, जिनसे मैं घबरा जाता हूं और शरमा जाता हूं. मेरे थ्रेडर्स 10 मिनट के लिए मैं यहां हूं. करण के पोस्ट करते ही एक शख्स ने उनसे पूछा- आप गे हो? ये बात सही है क्या? शख्स के इस कमेंट पर करण ने लिखा- क्या आप इंटरेस्टेड हो? करण से अन्य शख्स ने पूछा- आपको किस बात का पछतावा है? इसपर करण ने जवाब दिया- मुझे कभी भी मेरी फेवरेट श्रीदेवी मैम संग काम करने या उन्हें डायरेक्ट करने का अवसर नहीं मिला. करण से एक दूसरे शख्स ने उनके बॉलीवुड क्रश के बारे में भी पूछा, हालांकि, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

वही एक अन्य शख्स ने करण से धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख के साथ में काम करने को लेकर भी सवाल किया, जिसपर करण ने बहुत अनोखा जवाब दिया. उन्होंन कहा- मुझसे कोई सीक्रेट मत पूछो, मैं तुमसे कोई झूठ नहीं बोलूंगा. वही बात यदि करण जौहर की करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं. इस फिल्म के साथ करण 6 वर्ष पश्चात् निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. 

'जिसने बीच में ही स्कूल छोड़ दिया वो आई शिक्षा का ज्ञान देने', जानिए आखिर क्यों काजोल पर भड़के लोग?

बेहद खास होगी अनुपम खेर की 538वीं फिल्म, रबीन्द्रनाथ टैगोर का निभाएंगे किरदार

दिल्ली में इस स्टार संग हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -