क्या 'जब हैरी मेट सेजल' का भी होगा 'ट्यूबलाइट' जैसा हाल, Best Of Luck भाईजान
क्या 'जब हैरी मेट सेजल' का भी होगा 'ट्यूबलाइट' जैसा हाल, Best Of Luck भाईजान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जो के इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शुक्रवार की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद है. सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बात करे तो बता दे कि फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ का व्यवसाय किया है जो के काफी कम है. आपको बता दे कि, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' अपने पांचवे दिन भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई. वहीं सोमवार यानि की रक्षा बंधन की छुट्टी के दिन 'जब हैरी मेट' सेजल की कमाई 7.15 करोड़ रही. ये फिल्म पिछले कुछ सालों शाहरुख की पहले दिन के कलेक्शन के लिहाज से सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

वैसे पिछले दो-तीन महीनों को देखकर लगता है कि बॉलीवुड का बुरा दौर चल रहा है. सभी बड़ी फिल्मों को दर्शकों ने नकार दिया है. इन तीन महीनों में न अमिताभ बच्चन की 'सरकार' चली और न ही सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'. तो क्या शाहरुख खान व अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का भी यही हाल होने वाला है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -