चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद
चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बोले तो हमारे वरुण धवन जो के जल्द ही अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है, बता दे की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय के मिर्च मसाले से भरपूर फिल्म जुड़वाँ जिसके बारे में पता चला है की फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से खल्लास हो गई है. वरुण एक बार फिर से अपने इस फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बन आए है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में जयपुर में एक मेन्स मैगजीन के कवर के लिए फोटो शूट किया है. वरुण ने इस दौरान इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया. इस फोटो में वरुण एक बंदर साथ नजर आ रहे हैं. सोमवार रात को मैगजीन की शूटिंग खत्म कर वरूण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मुंबई लौट गए.

बात करे अगर फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रूही सिंह की बोल्ड अदाएं, दिलो को कर रही सांय सांय

रणबीर कपूर की बॉडी माशा अल्लाह...

वीडियो में नजर आया सलमान-अहिल का यह प्यारा सा याराना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -