‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज
‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

जी हां बता दे की साल 2013 में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म फुकरे तो आपको याद होगी है. और अगर याद है तो आपको हम बता दे कि अब सी फिल्म का सीक्वल भी बन रहा है. एक बार इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अली फजल, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का नाम फुकरे रिटर्न रखा गया है और अब फिल्म की रिलीजिंग डेट के बारे में भी खुलासा कर दिया गया है. खबरों की माने तो फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी.

फिल्म में एक बार फिर आपको कॉमेडी और मस्ती नजर आएगी. फिल्‍म ‘फुकरे रिटनर्स’ के दो पोस्‍टर लॉन्‍च हुए हैं. फिल्‍म फुकरे रिटनर्स के दोनों पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्‍टर्स की लॉन्‍चिंग के साथ फिल्‍म के टीजर की डेट सामने आई है. फुकरे रिटनर्स साल 2013 की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्‍वल है.

पहले पोस्‍टर में चार शख्‍स नजर आए थे लेकिन किसी के चेहरे नहीं दिखे थे. सबके चहरे पर इमोजी का मास्‍क लगा हुआ था. वहीं फिल्‍म के दूसरे पोस्‍टर में फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट नजर आई है. इसमें ऋचा चड्ढा एकदम धांसू अवतार में दिख रही हैं. दूसरे पोस्‍टर को ‘रिटर्न को भोली’ के नाम से शेयर किया गया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -