'जब हैरी मेट सेजल' है एकदम ठंडा शरबत जो आपको तर कर जाएगा
'जब हैरी मेट सेजल' है एकदम ठंडा शरबत जो आपको तर कर जाएगा
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है किंग खान शाहरुख़ खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में जिनकी बहुचर्चित फिल्म बोले तो 'जब हैरी मेट सेजल' जो के बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन किया है बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने जो के इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिसमे है. लव आजकल, हाइवे, तमाशा, रॉकस्टार, जैसी और भी बहुत सी चर्चित फिल्मे बनाई है.

अब वह एक बार फिर से लव, रोमांस, व ड्रामे से भरपूर फिल्म जब हैरी मेट सेजल लेकर लौंटे है. फिल्म के ट्रेलर और गाने का प्रमोशन काफी यूनीक अंदाज़ में किया गया है और दोनों सितारों से फिल्म के प्रमोशन में रत्ती भर कमी नहीं छोड़ी. ये वजहें भी जान लीजिए, जो कहती हैं कि इस फिल्म को आपको क्यों देखनी चाहिए...इम्तियाज अली की यह फिल्म एक नई तरह की कहानी लेकर आ रही है.

हैरी और सेजल के बीच रोमांस और उनके बीच की बातचीत आपके चेहरे पर एक स्माइल ले आएगी. एक तरह से बोले तो यह फिल्म एकदम तरोताजा करने वाला ठंडा शरबत है जो के आपको तर कर जाएगा. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -