नाचते-नाचते गौरी खान ने दिया पति शाहरुख़ को धक्का, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
नाचते-नाचते गौरी खान ने दिया पति शाहरुख़ को धक्का, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान बीते दिन अपनी पत्नी के साथ अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए और उस दौरान का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह गौरी खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख खान और गौरी खान का यह वीडियो अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी का है, जहां दोनों पति-पत्नी ने मिलकर धमाकेदार डांस किया. इस दौरान कुछ ऐसा भी हो गया जो सभी को हैरान कर गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FatimaZahra& Malika (@bollywoodarab.fc) on

जी दरअसल वीडियो में गौरी खान डांस करते-करते शाहरुख खान को धक्का मार देती हैं और उनकी जगह करण जौहर वहां आकर नाचने लगते हैं और गौरी को उनका साथ अच्छा लगता है. उसके बाद शाहरुख खान स्टेज से चले जाते हैं. इस समय शाहरुख़, गौरी खान और करण जौहर का यह डांस वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है और सभी इस वीडियो को जमकर प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें कि उनका डांस देखकर हर किसी ने उनकी खूब तारीफें भी कीं और सभी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको पता हो अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा बीते 3 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी में भी कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. अब बात करें शाहरुख खान की तो एक्टर आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. आपको याद हो उनके साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में नजर आईं थीं.

उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल

एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद, इस एक्टर ने कहा- 'दुनिया को अलविदा'

जमकर वायरल हो रही है कपूर खानदान की एक फैमिली फोटो, आइसक्रीम खाते नजर आए तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -