जमकर वायरल हो रही है कपूर खानदान की एक फैमिली फोटो, आइसक्रीम खाते नजर आए तैमूर
जमकर वायरल हो रही है कपूर खानदान की एक फैमिली फोटो, आइसक्रीम खाते नजर आए तैमूर
Share:

बॉलीवुड के कपूर खानदान के अरमान जैन बीते दिनों शादी कर चुके हैं और अब उनकी शादी के दौरान के कई फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं. उन्होंने अपनी प्रेमिका अनीसा मल्होत्रा से शादी रचाई है और दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. वहीं कपूर खानदान की इस रॉयल शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारे कलाकार शामिल हुए लेकिन इस दौरान अगर कोई लाइमलाइट ले गया तो वह है तैमूर. जी हाँ, इस समय कपूर खानदान की एक फैमिली फोटो वायरल हो रही है जिसमें तैमूर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल फोटो में तैमूर पिता सैफ अली खान की गोद में बैठे हुए हैं. वहीं उनके बगल में उनकी मासी करिश्मा कपूर हैं और करिश्मा के बगल में उनके पिता रणधीर कपूर बैठे हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान रणधीर के पीछे करीना कपूर खड़ी हैं. यह एक परफेक्ट फैमिली फोटो दिखाई दे रही है. लेकिन इस तस्वीर में सबका ध्यान अपनी तरफ तैमूर ले गए है. वह सभी से बेखबर हैं और बड़े चाव से कपकेक्स खाते नजर आ रहे हैं.

उन्हें नहीं फर्क पड़ता कि फोटो क्लिक हो रही है उन्हें तो बस आइसक्रीम खाना है. आपको पता हो कि इस शादी से कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं करीना की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें वे तैमूर, सैफ, करिश्मा के साथ बारात लेकर पहुंचती नजर आ रही थीं जो आपको हम पहले ही दिखा चुके हैं. इस दौरान करीना कपूर का ट्रेडिशनल लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है वह पीले रंग की साड़ी में गजब लग रहीं थीं.

सिल्क कॉटन साड़ी, रस्टिक जूलरी में नजर आईं ऋचा चड्ढा, दिया अगली फिल्म का इशारा

भतीजे की शादी में नहीं शामिल हुई नीतू कपूर, इंस्टाग्राम पोस्ट कर किया बहु का स्वागत

बंट चुके थे करिश्मा और अभिषेक बच्चन की शादी के कार्ड्स, माँ की वजह से टूट गया रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -