शाहरुख़-अबराम पर सनी की टेढ़ी नजर....
शाहरुख़-अबराम पर सनी की टेढ़ी नजर....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हॉट सनी लियोनी एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है जी हाँ, पता चला है कि सनी ने अबकी बार अपने बयान में शाहरुख़ व उनके क्यूट से बेटे अबराम का जिक्र किया है. जी हाँ सनी अभी हमे शाहरुख़ खान कि फिल्म 'रईस' में भी अपने चर्चित आयटम सांग 'लैला में लैला' के कारण भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है.

अबकी बार 'रईस' कि आइटम सांग ने रईस के ही बेटे यानि अबराम के बारे में कुछ कहा है. हॉट सनी लियोनी का कहना कि सुपरस्टार शाहरुख खान एक बेहतरीन और एक समर्पित पिता हैं. शूटिंग के दौरान सनी ने शाहरुख खान को अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताते हुए देखा. इस दौरान अबराम भी वहां रहे. सनी ने कहा, “मैं अबराम से सेट पर मिली. वह बहुत प्यारा है. मैं उससे करीब सात महीने पहले मिली थी.” सनी ने अबराम के साथ कुछ समय बिताया.

सनी ने कहा, “वह अपने पापा के साथ बहुत व्यस्त था. वह बहुत प्यारा है. मैं उसको परेशान नहीं करना चाहती थी.” शाहरुख खान तीन बच्चों-बेटे आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना के पिता है. सनी ने कहा, “शाहरुख खान एक अत्यंत समर्पित पिता हैं. यहां तक कि जब उनका बड़ा बेटा आया तो उन्होंने जिस तरह से ध्यान दिया वह बेहतरीन था.”

दर्शको पर चला हॉट सनी का जादू, लैला में लैला गाने पर थियेटर में लुटाये पैसे

विदेश में भी शाहरुख़ हुए 'रईस'

चार दिनों में 'रईस' V/S 'काबिल' का यह रहा कमाई का ग्रॉफ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -