अगर रणवीर के कंडोम बॉक्स से कुछ बच जाएं तो प्लीज उसे रणबीर को दे दो....
अगर रणवीर के कंडोम बॉक्स से कुछ बच जाएं तो प्लीज उसे रणबीर को दे दो....
Share:

अभी फ़िलहाल करण के शो पर हमे टेनिस की सनसनी सानिया मिर्जा व बॉलीवुड कोरियॉग्राफर व फिल्म निर्देशिका फराह खान नजर आई है. जी हाँ, पता चला है की करण के इस शो पर हमे वैसे तो कई दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है जो की अपनी पर्सनल बातो को भी शो पर करण के साथ में शेयर कर चुके है उसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है फराह व सानिया का क्या हुआ जब करण ने इन दोनों ही हस्तियों से सवाल व जवाब किये आइये जानते है शो पर इन तीनो के ही बीच में आखिर क्या खिचड़ी पकी.

चर्चा है कि, करण के टॉक शो 'कॉफी विद करन' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसकी गेस्ट बनी हैं यह दोनों ही हस्ती. ऐसे में शो के अंदर फराह व सानिया की स्पेशल बॉन्डिंग प्रोमो में साफ दिखाई दे रही है. अपनी बेवाकी के लिए मशहूर फराह खान बातों-बातों में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की खिल्ली उड़ा रही हैं.

 रणवीर-रणबीर को लेकर क्या कहा फराह ने...
 
- प्रोमो में करन जौहर फराह से कहते हैं कि यदि तुम्हारी कोई दोस्त रणवीर सिंह को डेट करना चाहें तो तुम उसे क्या सलाह दोगी? जवाब में फराह कहती हैं कि, "मैं उसे बड़े डब्बे में कंडोम भर कर ले जाने की सलाह दूंगी."
- रणवीर के बाद जब करन, रणबीर कपूर का नाम लेते हैं, तो फराह कहती हैं, "अगर रणवीर (सिंह) के कंडोम बॉक्स से कुछ बच जाएं तो प्लीज उसे रणबीर (कपूर) को दे दें."

मैं तो सभी अभिनेताओ को शर्टलेस ही देखना चाहती हूँ.....

ऋतिक-करण की लड़ाई में सैफ की बेटी सारा उलझी...

करण के साथ कॉफ़ी पीने आये उनके स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -