दर्शको पर चला हॉट सनी का जादू, लैला में लैला गाने पर थियेटर में लुटाये पैसे
दर्शको पर चला हॉट सनी का जादू, लैला में लैला गाने पर थियेटर में लुटाये पैसे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म रईस को रिलीज हुए आज 2 दिन हो गए है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ऐसे में फिल्म हिट होने की दिशा में बढ़ती जा रही है. लेकिन फिल्म में लोगो की दिलचस्पी का कारण शाहरुख़ खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो है ही. लेकिन फिल्म में अगर कुछ और पसंद किया जा रहा है तो वो है सनी लियोन का आईटम सांग लैला में लैला.

जी हाँ इस सांग के कारण सनी सुर्खियों में बनी हुई है. इस सॉन्ग के चलते सनी ने जहां हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है. वही करनूल के थियेटर में सनी के इस गाने की दीवानगी दर्शको के सिर ऐसी चढ़ी की थियेटर के बीचो बिच पैसे की बरसात होने लगी. दरअसल फिल्म के रिलीज होने के बाद इस थियेटर में फिल्म रिलीज हुई और जैसे ही फिल्म में गाना लैला में लैला शुरू हुआ दर्शक अपनी सीट से उठकर खड़े हो गए और पुरे थियेटर में नोटों की बारिश होने लगी.

सभी इस गाने पर अपने पैसे लुटा रहे थे. आपको बता दे कि शाहरुख़ की फिल्म रईस में शाहरुख़ खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में माहिरा खान लीड रोल में है. लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन होने से माहिरा भारत में फिल्म रईस का प्रमोशन नहीं कर सकी.

हॉट सनी बने हमारी 'अम्मा' तभी तो करेंगे 'हम्मा-हम्मा...'

इंटरव्यू में सनी लियॉन ने कहा, पोर्न देखने के मामले में भारतीय हैं चौथे स्थान पर

51 साल से ज्यादा है रईस शाहरुख की उम्र, ये रहा सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -