चार दिनों में 'रईस' V/S 'काबिल' का यह रहा कमाई का ग्रॉफ
चार दिनों में 'रईस' V/S 'काबिल' का यह रहा कमाई का ग्रॉफ
Share:

अभी भी बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक व शाहरुख़ की बराबर टक्कर बरकरार है जी हाँ, इन दोनों की ही फिल्मे अभी भी दर्शको के दिलो पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम किये हुए है. अगर बात करे इन दोनों ही फिल्मो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो शाहरुख़ की 'रईस' ऋतिक की काबिल पर कुछ भारी पड़ रही है. लेकिन फिर भी ऋतिक की दाद देनी होगी की वह शाहरुख़ से टकराए, बता दे कि, बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म ने चार दिनों में 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं इसके साथ रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ भी अच्छी कमाई कर रही है. 

‘रईस’ ने चार दिनों में कमाए 75.44 करोड़

शाहरूख और माहिरा स्टारर ‘रईस’ ने पहले दिन 20.42 करोड़, दूसरे दिन 26.30 करोड़, तीसरे दिन 13.11 करोड़ और चौथे दिन 15.61 करोड़ की कमाई की है. इस तरह से फिल्म ने चार दिन में 75.44 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी दी है. 

काबिल ने भी चार दिनों में 52.41 करोड़ कमाए  

तो वही भला हमारे ऋतिक भी भला कैसे पीछे रह सकते है जी हाँ, अभिनेता ऋतिक रोशन और खूबसूरत यामी गौतम स्टारर ‘काबिल’ ने चार दिनों में 52.41 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने पहले दिन 10.43 करोड़, दूसरे दिन 18.67 करोड़, तीसरे दिन 9.77 करोड़ और चौथे दिन 13.34 करोड़ की कमाई की है.

विदेश में भी शाहरुख़ हुए 'रईस'

अबराम है ना अगला सुपरस्टार....

'काबिल' अभिभूत कर देने वाली फिल्म है...

ऋतिक प्रतिभा का भंडार हैं....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -