इमरान के बाद गिरफ्तार हुए शाह महमूद कुरैशी, इस्लामाबाद में बुलाई गई सेना
इमरान के बाद गिरफ्तार हुए शाह महमूद कुरैशी, इस्लामाबाद में बुलाई गई सेना
Share:

पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे इमरान सरकार में विदेश मंत्री रहे शाह महमूद कुरैशी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी के पश्चात् पाकिस्तान सुलग उठा है। देशभर से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। इमरान के समर्थक आगजनी और तोड़फोड़ कर रहे हैं। इमरान को जहां हिरासत में रखा गया है, वहीं अदालत लगाई गई और उनकी न्यायिक हिरासत पर सुनवाई हुई। 

जांच एजेंसी नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) ने इमरान की 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की थी। इस पर अदालत ने इमरान खान को 8 दिनों की रिमांड पर भेज दिया है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान मंगलवार को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में कुछ मामलों सुनवाई के लिए पहुंचे हुए थे। जब इमरान खान इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के भीतर अपने बायोमैट्रिक्स करा रहे थे, तभी पाकिस्तानी सेना के रेंजर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 

इस्लामाबाद में सेना बुलाई गई है। इससे पहले तक अफसर सेना को तैनात करने से मना कर रहे थे। वही पंजाब में आर्मी तैनात करने का फैसला लिया गया है। दूसरी तरफ पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में इमरान के 1000 से अधिक समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है।

चार दिन पहले टैक्स फ्री की थी “The Kerala Story” अब वापस लिए आर्डर

'कांग्रेस के शासन में राजस्थान में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है', CM गहलोत पर PM मोदी का हमला

थाने के अंदर सपा विधायक ने की BJP नेता की पिटाई, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -