चार दिन पहले टैक्स फ्री की थी “The Kerala Story” अब वापस लिए आर्डर
चार दिन पहले टैक्स फ्री की थी “The Kerala Story” अब वापस लिए आर्डर
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में पिछले दिनों 6 मई को टैक्स फ्री हुई फिल्म “द केरल स्टोरी” को लेकर सरकार ने अपना फैसला बदलकर अपना टैक्स फ्री का आदेश वापस ले लिया है। जिसके चलते मध्यप्रदेश में फिल्म The Kerala Story देखने के लिए अब टैक्स देना होगा है। वहीं अब कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि The Kerala Story पर सरकार का फैसला कानूनी दांव पेंच में फंस गया है। उन्होंने कहा कि नियम के अनुसार एडल्ट फिल्म कभी टैक्स फ्री नहीं हो सकती।

वही मुख्यमंत्री चौहान ने शनिवार को ट्वीटर कर जारी एक वीडियो संदेश में कहा था कि “द केरल स्टोरी” आतंकवाद, मतांतरण और लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है यह फिल्म बताती है। आतंकवाद के डिजाइन को भी यह फिल्म उजागर करती है। यह फिल्म हमें जागरूक करती है। इस फिल्म को सबको देखना चाहिए। अभिभावकों को और बच्चों को भी देखना चाहिए। बेटियों को भी देखना चाहिए। इसलिए मध्य प्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।

“द केरल स्टोरी” को लेकर विरोध और समर्थन दोनों हो रहा है। ये फिल्म 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो गयी है। इसके रिलीज के बाद पीएम मोदी ने कर्नाटक के बेल्लारी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस फिल्म में आतंकी साजिश का सच दिखाया गया है।

The Kerala Story देखने गए लोगों पर हुआ हमला: बंगाल पुलिस को BJP ने बताया – ‘जजियाखोर सरकारी गुंडा’

'लव जिहाद में बर्बाद हुई लड़कियों से ममता को कोई हमदर्दी नहीं..', Kerala Story पर बैन लगाने पर बंगाल CM की आलोचना

The Kerala Story टीम ने बताया 32000 लड़कियों का सच...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -