थाने के अंदर सपा विधायक ने की BJP नेता की पिटाई, मचा बवाल
थाने के अंदर सपा विधायक ने की BJP नेता की पिटाई, मचा बवाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव मतदान से एक दिन पहले अमेठी के समाजवादी पार्टी विधायक की दबंगई सामने आई है। समाजवादी पार्टी विधायक राकेश प्रताप ने भारतीय जनता पार्टी के निकाय चुनाव के उम्मीदवार के पति दीपक सिंह को थाने में पुलिस की उपस्थिति में जमकर पीटा है। पूरी घटना गौरीगंज कोतवाली की है।

वही मतदान के एक दिन पहले ही गौरीगंज नगर पालिका में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है। पुलिस पर बीजेपी उम्मीदवार के समर्थकों द्वारा की जा रही हरकतों को लेकर मंगलवार की शाम से धरना प्रदर्शन कर रहे गौरीगंज MLA राकेश प्रताप सिंह दूसरे दिन काफी उग्र हो गए। विधायक एवं उनके समर्थकों ने पुलिस पर बीजेपी समर्थकों को बचाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को कटघरे में लेना आरम्भ कर दिया। कोतवाली के बाहर कई थानों का पुलिस बल बुलाया गया था। इसी बीच MLA ने अपनी पिस्टल निकालने की धमकी भी दी। तभी बीजेपी उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह कोतवाली के बाहर जाते हुए नजर आए। 

समाजवादी पार्टी समर्थकों ने उनको घेर लिया एवं पुलिस की उपस्थिति में उनकी गाड़ी पीटना आरम्भ कर दी। आहिस्ता से बचने के लिए दीपक सिंह ने अपनी गाड़ी कोतवाली के भीतर घुसा दी। जहां पर समाजवादी पार्टी विधायक व उनके समर्थकों ने कोतवाली के अंदर ही बीजेपी उम्मीदवार के पति को खूब पीटा। हाथापाई में विधायक के भतीजे अरुणेंद्र सिंह को भी चोट लगी है। पुलिस ने किसी प्रकार से बीजेपी उम्मीदवार के पति को खींचकर बाहर निकाला और उनकी जान बचाई। तत्पश्चात, बीजेपी के भी कुछ समर्थक कोतवाली के अंदर आ गए। हालात बिगड़ते देख कप्तान डॉ. इलामारन जी कई थानों की पुलिस के साथ गौरीगंज कोतवाली पहुंचे। बाहर कुछ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को भी मारा पीटा गया है। दोनों पक्ष मुकदमे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। फिलहाल हालात बेहद तनावपूर्ण है।
 

इस बिजनेसमैन के कारण हुई इमरान खान की गिरफ्तारी!

PM मोदी ने कहा- 'अशोक गहलोत मेरे मित्र', राजस्थान के CM बोले- 'मुझे खुशी है कि...'

कल से शुरू होगा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण, मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -