सोशल मीडिया पर छाया महेश बाबू की बेटी का जादू
सोशल मीडिया पर छाया महेश बाबू की बेटी का जादू
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं बने रहते है. इतना ही नहीं मेहश बाबू ने हमेशा ही अपनी जबरदस्त एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है जी हां इस बार महेश की बेटी सितारा घट्टामनेनी की वजह चर्चाओं में बने हुए है. बता दें कि वह सबसे चर्चित स्टारकिड हैं।

वो सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रीय  रहती हैं। अपने पिता की तरह ही सितारा घट्टामनेनी ने भी इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स भी देखने के लिए मिल रहे है। सितारा घट्टामनेनी  हमेशा ही अपने क्यूट वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में दिवाली के अवसर पर सितारा घट्टामनेनी ने एक बहुत खूबसूरत कुचीपुड़ी डांस कर फैंस को दिवाली की बधाई दी है। 

 

बता दें कि ये वीडियो खुद सुपरस्टार महेश बाबू ने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'सितारा तुम मुझे कभी भी गर्वित महसूस कराने का अवसर नहीं छोड़ती हो। इसे जारी रखो मेरी छोटी बच्ची। एक स्पेशल थैंक्यू तुम्हारे गुरुओं के लिए... सभी को हैप्पी दिवाली।' ये पहली दफा नहीं है जब सितारा ने ट्रेडिशन डांस फॉर्म से हर किसी को हैरान कर दिया गया है। इससे पहले भी सितारा ने राम नवमी पर ऐसा ही डांस कर फैंस को इंप्रेस कर दिया है।

लक्ष्य सेन और किदाम्बी श्रीकांत के बीच होगा कड़ा मुकाबला

ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को इतने गोल से दी मात

ISSF वर्ल्ड चैंपियनशिप में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -