अपने जन्मदिन पर शबाना आजमी ने शेयर की अपनी दर्द भरी दास्तान
अपने जन्मदिन पर शबाना आजमी ने शेयर की अपनी दर्द भरी दास्तान
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शबाना आजमी ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाया. अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर हर कोई विश कर रहा था. फैन्स भी अभिनेत्री के लिए इस दिन को खास बनाने का पूरा प्रयास कर रहे थे. लेकिन जो शबाना आजमी इस वक़्त इतनी खुश और उत्साहित हैं, एक वक़्त वे गहरे सदमे में थीं. अभिनेत्री का भयंकर एक्सीडेंट हो गया था.

शबाना ने शेयर किया एक्सपीरियंस: इसी वर्ष जनवरी में शबाना आजमी का रोड एक्सीडेंट हुआ था. गाड़ी में उस वक़्त जावेद अख्तर भी मौजूद थे लेकिन उन्हें अधिक चोट नहीं आई. वहीं शबाना आजमी को बहुत चोट आई थी. उनके चेहरे पर भी चोट आई थी. एक्सीडेंट इतना तेज था कि अभिनेत्री बेहोश तक हो गई थीं. अब मीडिया से इंटरव्यू के बीच अपने उस एक्सीडेंट के बारे में बताया है. अभिनेत्री कहती हैं- मैं बेहोश हो गई थी. मुझे बताया गया था कि ये बहुत भयंकर था. लेकिन मुझे तो लगता है क्योंकि चोट मेरे दिमाग में लग गई थी, इससे ये तो साबित हो गया कि मेरे पास दिमाग है. अब शबाना की यही खासियत है, वे कठिन वक़्त में भी खुद को सकारात्मक रखती हैं और ऐसे मजाक किया करती है.

वहीं अभिनेत्री ये भी मानती हैं कि जिंदगी का चलते रहना आवश्यक है. ऐसे हादसे होते रहेंगे, लेकिन लोगों को जीना नहीं छोड़ना चाहिए. खुद अभिनेत्री ने भी एक्सीडेंट के 40 दिन बाद कार्य शुरू कर दिया था. शबाना बताती हैं कि इस समय वे निखिल आडवाणी की फिल्म Moghuls के लिए कार्य कर रही हैं. इस वक़्त अभिनेत्री के पास कुछ और फिल्में भी हैं, ऐसे मे वे बहुत बिजी रहने वाली हैं.  वैसे शबाना आजमी ने साक्षत्कार के बीच अपने उन फैन्स का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उनके जल्द ठीके होने की प्रार्थना की थी. अभिनेत्री की माने तो उन दुआओं के कारण से ही वे जल्दी ठीक हो पाई हैं.

कुछ इस अंदाज़ में आलिया ने किया अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश

सुशांत मौत मामले में सलमान-करण जौहर को कोर्ट का नोटिस, 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने कंगना रनौत को कहा अनपढ़-ज़ाहिल-बेवकूफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -