सुशांत मौत मामले में सलमान-करण जौहर को कोर्ट का नोटिस, 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश

सुशांत मौत मामले में सलमान-करण जौहर को कोर्ट का नोटिस, 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुजफ्फरपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने बड़ा आदेश जारी किया है। अदालत ने सलमान खान, करण जौहर सहित बॉलीवुड की 8 दिग्गज हस्तियों को अदालत में हाजिर होने के लिए कहा है। जिला अदालत कहा है कि इन सभी को खुद या फिर अपने वकील के जरिए अदालत में अपनी पेशी सुनिश्चित करनी होगी।

इसके साथ ही अदालत ने इनकी मौजूदगी के लिए तारीख भी मुक़र्रर की है। इसके अनुसार, 7 अक्टूबर, 2020 को उन्हें अदालत में उपस्थित होना है। मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर अदालत ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। इन सभी को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस जारी किया जा चुका है।

वकील सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर CJM अदालत में 17 जून को परिवाद दायर किया था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए IPC की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में ख़ुदकुशी कर ली थी।

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे ने कंगना रनौत को कहा अनपढ़-ज़ाहिल-बेवकूफ

रिया ड्रग्स केस: नहीं मिली 3 आरोपियों को जमानत, कोर्ट ने टाली सुनवाई

कंगना की बयानबाजी से डूब जाएगी फिल्म 'जयललिता'!, मेकर्स को नहीं है चिंता