कुछ इस अंदाज़ में आलिया ने किया अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश

कुछ इस अंदाज़ में आलिया ने किया अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भले ही इस समय सुशांत सिंह के निधन के उपरांत से नेपोटिज्म को लेकर लोगों के बदले नजरिए का शिकार हुई हैं मगर वे इस पर अधिक ध्यान ना देते हुए अपने कार्य से मतलब रखना पसंद करती हैं और इस तरह की बहस में फंसने से बचना चाह हैं. जिसके अतिरिक्त दर्शकों से उनकी फिल्म सड़क 2 को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है वो तो किसी से छिपा नहीं है. मगर एक्ट्रेस ने इन सब पर प्रतिक्रिया देना मुनासिब नहीं मानती है.  लेकिन आलिया सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को जन्मदिन की विश किया है. 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है जिससे साफ पता चलता है कि दोनों अभिनेत्रियों की जोड़ी कितनी खूबसूरत रही है. फोटो जरा धुंधली है और इसमें दोनों  सखियां आपस में खेलती हुई दिखाई दे रही है. आलिया ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- हैपी बर्थडे मेरा सारा जहां. आकांक्षा ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आकांक्षा के पिछले बर्थडे पर भी आलिया ने ऐसी ही एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था- तुम मेरे लिए सब कुछ हो. इन पोस्ट्स से ही ये साफ है कि अभिनेत्रियों के दौरान कितनी गहरी दोस्ती थी. 

रणबीर कपूर के अपोजिट आएंगी नजर: आकांक्षा रंजन कपूर की बात की जाए तो उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म गिल्टी से अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म में वे तनु के रोल में दिखाई दी थी. जिसका कॉलेज के एक नामी लड़के ने दुष्कर्म किया था.  वहीं आलिया की बात  की जाए तो उनकी फिल्म सड़क हाल ही में रिलीज हुई है. अब वे अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली है. फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर होंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happy birthday my life 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

एक बार फिर करिश्मा तन्ना ने अपनी तस्वीरों से हिलाया सोशल मीडिया

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से वायरल हुई बिग बी की एक और तस्वीर

सुशांत सिंह के केस को लेकर बोली कविता कौशिक- आखिर हुआ क्या था...