‘शब’ का सिडनी और मेलबर्न में चलेगा जादू....
‘शब’ का सिडनी और मेलबर्न में चलेगा जादू....
Share:

जी हां बता दे कि एक बार फिर से बॉलीवुड की खूबसूरत व मस्त मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में जो के देखा जाए तो एक बार फिर से अपनी शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'शब' लेकर सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है. बता दे कि इससे पहले भी हमे अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी फिल्म मातृ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी है तथा अबकी बार फिर से वह हमे शब में नजर आ रही है. अब जब रवीना टंडन की फिल्म शब के बारे में बात हो रही है तो जनाब बता दे कि अभी हाल ही में इस फिल्म के बारे में कुछ अच्छा सा सुनने को मिल रहा है.

जी हां बता दे कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ओनिर की फिल्म ‘शब’ अगस्त में सिडनी और मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म महोत्सवों में प्रदर्शित की जाएगी. इस बाबत ओनिर ने कहा, “मैं बेहद रोमांचित हूं कि भारतीय फिल्म महोत्सव, सिडनी (18 अगस्त) का उद्घाटन और भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न (22 अगस्त) का समापन हमारी फिल्म से हो रहा है.”

उन्होंने कहा, “अभिनेत्री जूही चावला के साथ अपनी फिल्म ‘आई एम’ की इन फिल्म महोत्सवों में प्रदर्शन को लेकर मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं. इस बार मैं ‘शब’ के मुख्य अभिनेता आशीष बिष्ट और अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ महोत्सव मे भाग लूंगा. ऑस्ट्रेलिया आधारित अभिनेता राज सूरी भी इसमें भाग लेंगे.” वैसे भी फिल्म जो के अभी भी सिनेमाघर में दर्शक वर्ग को रिझा रही है. 

जग्गा की पहले दिन की जासूसी लोगों को रास ना आई...

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -