गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जो के देखा जावे तो अब तक कई सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है अब सभी को उनकी तीन फिल्मे मुन्ना माइकल, बाबूमोशाय बंदूकबाज व मॉम में से मॉम रिलीज हो गई है. तथा बता दे कि इन तीनो ही फिल्मो में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग अलग रूप देखने को मिलने वाला है.

अब बात कर ली जाए उनकी फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के बारे में तो जनाब बता दे कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ 25 अगस्त को रिलीज होगी. निर्देशक कुषाण नंदी ने एक बयान में कहा, “फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है.”

अब जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में बात हो रही है तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने खुद को इंडस्‍ट्री में स्‍थापित करने के लिए कड़ी मेहनत की है जिसकी झलक उनकी एक्टिंग में दिखती है. उन्‍होंने एक बड़े दर्शक वर्ग को अपना दीवाना बनाया है. अभी हाल ही के अपने एक बयान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी दोहराया था कि, 35 साल तक उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी लेकिन वो गर्लफ्रेंड बनाने के लिए ट्राई बहुत करते थे. परन्तु हमेशा निराशा ही हाथ लगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -