अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'
अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'
Share:

एक बार फिर से प्रकाश झा साहब अपनी अपकमिंग फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुरका' के चलते सुर्खियों में बन आए है. गौरतलब है की 'लिपस्टिक अंडर माय बुरका' फिल्म के चलते फिल्ममेकर व सेंसर बोर्ड के बीच में हमे कई विवाद सुनने को मिले  है तथा फिल्म पर अब कोई संशय नहीं रहा है तथा यह फिल्म जल्द ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. वैसे भी फिल्म के बारे में अगर बात करे तो यह फिल्म एक प्रकार से महिलाओ के द्वारा अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी को दर्शाती है जिसके लिए सेंसर राजी नहीं था.

आपको बता दे कि फिल्म अपनी बोल्ड और रिएलिस्टिक कहानी की वजह से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहले ही झंडे गाड़ चुकी है. लेकिन देश में इसको रिलीज करने के लिए प्रोड्यूसर को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. सेंसर बोर्ड की कैंची चलने के बाद फिल्म को देशभर में 21 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है. 'लिपस्टिक अंडर माय बुरका' कहानी चार ऐसी महिलाओं की जिंदगी के इर्दगिर्द घूमती है, जो समाजिक तानेबाने में बुनी अपनी आकांक्षाओं, सपनों और इच्छाओं की आजादी की मांग करती हैं.

भोपाल के छोटे से शहर में होने के बावजूद कैसे ये महिलाएं अपनी तमाम छिपी हुई चाहतों को पंख देती हैं,फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है. अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है. बता दे कि, कंट्रो‍वर्शियल फिल्‍म ऑफ द ईयर के नाम से सामने आई ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का पूर्व में पहला गाना लॉन्‍च हो गया है. अब इसका पहला कैरेक्‍टर प्रोमो सामने आया है.

जग्गा की पहले दिन की जासूसी लोगों को रास ना आई...

ए आर रहमान ने अपने चाहने वालो को निराश किया....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -