जग्गा की पहले दिन की जासूसी लोगों को रास ना आई...

हां तो मेहरबानो कदरदानों आज हम फिर से लेकर आए है रणबीर कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस का लेखा जोखा जिसको जानकर आप थोड़े हैरान व परेशान तो जरूर हो जाएंगे. वैसे भी देखा जाए तो मस्त मोहतरमा अभिनेत्री कैटरीना कैफ व् रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है.

बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उम्मीद बढ़ जाती है. अब अगर फिल्म के पहले दिन का हालचाल जान ले तो हमे निराशा ही हाथ लगने वाली है. बता दे की फिल्‍म की पहले दिन की कमाई फीकी रही.

फिल्‍म के निर्देशक अनुराग बसु ने इस फिल्‍म को लेकर कड़ी मेहनत की है लेकिन लगता है 110 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्‍म दर्शकों को खास प्रभावित नहीं कर पाई है. सिनेमाघरों में फिल्‍म के पहले शो की 25-30% टिकटें ही बिकी. क्रिटिक्‍स की ओर से भी फिल्‍म को बहुत ज्‍यादा पॉजिटिव रिस्‍पांस नहीं मिला, हालांकि उन्‍होंने रणबीर कपूर के एक्टिंग की तारीफ की है. फिल्‍म ने पहले दिन 8.57 करोड़ रुपये की कमाई की है. अभी तो पहला ही दिन है देखते है आगे जग्गा साहब अपना जासूसी का खुमार लोगों के दिलो पर डाल पाते है या नहीं.   

 

टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़

'इंदु सरकार' का 'दिल्ली की रात' हुआ रिलीज

देसी गर्ल भारत लौटी....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -