सोशल मीडिया पर छाया 'थलाइवी' का मेकिंग वीडियो, आपने देखा क्या?
सोशल मीडिया पर छाया 'थलाइवी' का मेकिंग वीडियो, आपने देखा क्या?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के अलावा अपनी नयी फिल्मों के लिए भी चर्चाओं में हैं. जी दरअसल जल्द ही वह फिल्म थलाइवी में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में वह दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जे. जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी. वैसे इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही थी और अब इसका रैपअप कर कंगना फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हो चुकीं हैं. बीते समय में थलाइवी से कंगना का लुक रिलीज किया जा चुका है और इसके टीजर व ट्रेलर के लिए अब फैंस बेताब हैं. खबरें यह भी है कि इस फिल्म को OTT पर रिलीज किया जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaailesh R Singh (@shaaileshrsingh)

जी दरअसल इस समय थिएटर्स नहीं खुलने के चलते ज्यादातर फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने से कतरा रहे हैं. ऐसे में यह देखना होगा कि थलाइवी की रिलीज डेट कब की है और इसे कहाँ रिलीज किया जाता है. वैसे इन सबसे पहले मेकर्स ने थलाइवी का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए रिलीज कर दिया है जो आप देख सकते हैं. यह वीडियो बड़ा बेहतरीन है. इसमें कंगना रनौत घुंघरू पहनकर क्लासिकल डांस करती और विशाल ग्रुप में डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को फिल्ममेकर प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह ने शेयर किया है. अब इसे बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म को 26 जून 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोविड के चलते यह न हो सका. अब फिल्म इस साल रिलीज होगी.

10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए आर्मी में नौकरी पाने का शानदार मौका, जानिए पूरा विवरण

यूपी में नहीं होगा ठंड का 'दी एन्ड', 3-4 दिन रहेगा शीतलहर का कहर

फोटोग्राफर्स ले रहे थे जया बच्चन की तस्वीरें, भड़की अदाकारा तो मांगने लगे माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -