रातोंरात इंडस्ट्री से गायब होकर जोगन बन गई यह एक्ट्रेस, अब कहा- '12 सालों से किसी के साथ सेक्स नहीं...'

Apr 20 2019 05:00 AM
रातोंरात इंडस्ट्री से गायब होकर जोगन बन गई यह एक्ट्रेस, अब कहा- '12 सालों से किसी के साथ सेक्स नहीं...'

वैसे तो बॉलीवुड मे कई एक्ट्रेस हैं जो अब बॉलीवुड से दूर हो गईं हैं और आजकल फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं हैं. ऐसे में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने शादी कर ली तो कई ऐसी जिन्होंने सन्यास ले लिया. आप सभी को बता दें कि इन्ही में से एक एक्ट्रेस है ममता कुलकर्णी. जी हाँ, शुरू में इन्हे खूब पसंद किया गया लेकिन उतनी ही जल्दी वह फ्लॉप भी हो गई और उन्हें अब लोग भूल चुके हैं.

जी हाँ, कई ऐसे बॉलीवुड सितारे है, जो एक समय मे बॉलीवुड के मशहूर कलाकार हुआ करते थे, लेकिन अब इन सितारों को कोई याद भी नही करता है उन्ही में से एक ममता कुलकर्णी भी है.

जी हाँ, ममता कुलकर्णी जो 90 दशक मे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मानी जाती थी, अपने पूरे करियर मे अपनी फिल्मों के साथ-साथ इनका कई बड़े विवादों से भी नाता रहा है. जी हाँ, फिल्मों मे काम करते हुए ममता अचानक फिल्मों से गायब हो गई और आज यह किसी को याद भी नहीं है. आप सभी को बता दें कि उनके गायब होने के बाद कई उनके बारे मे कई अलग-अलग खबरें आई है, जिनमे कुछ खबरों की माने तो उनका अंडरवर्ल्ड से भी रिश्ता था.

वहीं कुछ समय पहले खबरें आ रही थी, कि ममता ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है और नैरोबी मे अपने पति के साथ रहती है. इसी के साथ एक खबर के अनुसार ममता कुलकर्णी जोगन बन चुकी है, और उन्होने लगभग 12 सालों से आइने मे अपना चेहरा नही देखा है.

जी हाँ, बीते दिनों दिए अपने एक इंटरव्यू में ममता ने कहा, ''कि पिछले 12 सालों से उन्होंने किसी भी मर्द के साथ संबंध नहीं बनाए है वो इन चीजों से बहुत आगे निकल चुकी हैं. इसके अलावा उन्होने गुरू के उपर एक किताब भी लिखी है.'' आप सभी को बता दें कि अब यह अभिनेत्री कहां है, इसके बारे में कोई नहीं जानता..

मलाइका अरोरा ने की नाईट पार्टी, करीना कपूर के साथ नज़र आये कई दोस्त

एक बार फिर टुटा किम शर्मा का रिश्ता, ये है सबुत!

शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर