पति से बदला लेने के लिए तलाकशुदा पत्नी करवाया उसकी नई पत्नी का गैंगरेप
पति से बदला लेने के लिए तलाकशुदा पत्नी करवाया उसकी नई पत्नी का गैंगरेप
Share:

अपराध के कई मामले अक्सर ही सामने आते हैं ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह मामला शहर की एक कालोनी के रहने वाले नवविवाहिता पति-पत्नी का हैं बीती बुधवार रात युवक की तलाकशुदा पत्नी और उसके घरवालों ने अलग-अलग कार में अपहरण कर नवविवाहिता से गैंगरेप किया. जी हाँ, पहले आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट की और उसके बाद गैंगरेप किया और उन्हें बहादुरगढ़ में जाकर छोड़ दिया. बाद में दोनों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने नवविवाहिता का मेडिकल कराने के बाद उसे अदालत में पेश किया. वहीं नवविवाहित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

आपको बता दें कि पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित नवविवाहिता ने कहा कि 'बुधवार शाम 7:15 बजे वह अपने पति और सास के साथ घर में ही बैठे थे लेकिन तभी युवक की तलाकशुदा पत्नी गुरुग्राम की रहने वाली निशा, उसकी मां पुष्पा, पिता हवा सिंह, भाई नवीन और प्रवीण, मामा मंजीत, जरनैल, चाची और कई लोग दो गाड़ियों में वहां आ गए और घर में घुसते ही उन्होंने सबसे पहले मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान नवविवाहिता की सास बेहोश हो गई. उसके बाद आरोपियों ने रिवाल्वर के बल पर नवविवाहिता और उसके पति का दो अलग-अलग गाड़ियों में अपहरण कर लिया और रास्ते में उन्हें बुरी तरह पीटा.

इसके बाद जब वह पानीपत पहुंचे तो पार्क अस्पताल के पास खड़ी आरोपियों की तीसरी गाड़ी से कुछ लड़के उतरे और जिस गाड़ी में नवविवाहिता थी, उसमें बैठ गए. उसके बाद आरोपी युवकों ने उसे अपने पति को तलाक देने की धमकी दी लेकिन जब वह नहीं मानी तो चलती गाड़ी में उससे दो युवकों ने दुष्कर्म किया. यह सब होने के बाद आरोपी दोनों को रात 12:00 बजे बहादुरगढ़ बस स्टैंड पर उतार कर भाग गए. किसी तरह दोनों कैब किराये पर लेकर 2.30 बजे पानीपत पहुंचे और पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी प्रवीण को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है

'दो अंकल मेरे साथ गन्दा काम करते थे, दर्द होने पर जब मैं रोती तो...'

रूम में बुलाकर प्रिंसिपल करने लगा अश्लील हरकतें, विरोध करने पर दी फेल होने की धमकी

प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या और सुबह उठते ही रोने लगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -