'दो अंकल मेरे साथ गन्दा काम करते थे, दर्द होने पर जब मैं रोती तो...'
'दो अंकल मेरे साथ गन्दा काम करते थे, दर्द होने पर जब मैं रोती तो...'
Share:

हाल ही में एक मामला सामने आया है जो आपके दिल को दहला देगा. इस मामले को सुनकर आप पूरी तरह हिल जाएंगे. दरअसल यह मामला नैनीताल का है जहाँ एक बच्ची के साथ कुछ इतना बुरा हुआ कि सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. हाल ही में नैनीताल रोड स्थित एक नर्सिंग होम की महिला डॉक्टर ने बताया कि 17 सितंबर को पीड़िता बच्चो को लेकर उसके माता-पिता दोपहर में पहुंचे थे और उस दौरान डॉक्टर के अनुसार पीड़िता बच्ची के साथ जो हुआ उसे दुष्कर्म ही कहा जाए तो बेहतर होगा. घटना की जानकारी पीड़िता ने अपनी माँ को बताई जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज हुआ.

पीड़िता से जब डॉक्टर्स ने पूछा तो उसने बताया कि 'वैन में दोनों अंकल ने उसके साथ कई बार गंदा काम किया। दर्द होने पर जब रोती थी, तो अंकल थप्पड़ मारते थे।' बच्ची कि इस बात को सुनकर डॉक्टर्स भी सहम गए. यह मामला काठगोदाम थाने में दर्ज करवाया गया उसी के साथ यह मामला खुफिया विभाग तक भी पहुंचा. पुलिस ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की और उन्होंने बाद में कहा कि उनके सामने ऐसा कोई मामला आया ही नहीं है. बाद में यह मामला सिटी मजिस्ट्रेट के पास गया तो उन्होंने कहा, परिजन यदि रिपोर्ट दर्ज कराएंगे तो वह अपने स्तर पर पुलिस को मामले में ठोस कार्रवाई करने के लिए कहेंगे.

अब पूरे घटनाक्रम में पीड़ित परिवार मुकदमा दर्ज कराने से पीछे हट रहा था. पुलिस के प्रयास पर सामाजिक कार्यकर्ता कैप्टन अनिल गुप्ता ने मुकदमा दर्ज कराया और अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. वहीँ स्कूल की वैन में घटना हुई है इस कारण स्कूल प्रबंधन को भी नहीं बख्शा जाने वाला है.

बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की को पकड़कर रास्ते में 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

बिहार: 5वीं की बच्ची के साथ 9 महीने तक बलात्कार करता रहा प्रिंसिपल, गर्भवती हुई बच्ची

महिला ने अपने घर को ही बना डाला था 'अय्याशी का अड्डा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -