रूम में बुलाकर प्रिंसिपल करने लगा अश्लील हरकतें, विरोध करने पर दी फेल होने की धमकी
रूम में बुलाकर प्रिंसिपल करने लगा अश्लील हरकतें, विरोध करने पर दी फेल होने की धमकी
Share:

उत्तराखंड के कोटद्वार भाबर में स्थित एक इंटर कालेज की छात्रा के साथ वहां के एक शिक्षक के द्वारा अश्लील हरकत और छेड़खानी का मामला आमने आया है. इस मामले की जानकारी होने पर छात्रों ने विद्यालय में हंगामा कर दिया है. हाल ही में पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है. आपको बता दें कि यह घटना बृहस्पतिवार दोपहर की बताई जा रही है. जहाँ एक सत्रह वर्षीय पीड़ित छात्रा की ओर से पुलिस को आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

उस दौरान पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी शिक्षक इन दिनों उनके विद्यालय में प्रभारी प्रधानाचार्य है और बृहस्पतिवार दोपहर को आरोपी शिक्षक ने उसे प्रधानाचार्य कक्ष में बुलाया उसके बाद उन्होंने उसे बातों में उलझाते हुए उसके साथ अश्लील हरकत और छेड़खानी करने लगा. इस बात की जानकारी लड़की ने एक महिला शिक्षक को दी लड़की ने बताया कि उसके एतराज करने पर आरोपी शिक्षक ने परीक्षा में फेल करने की धमकी दी. वहीं अब विद्यालय के अन्य शिक्षक भी मामले को रफा-दफा करने का दबाव बना रहे थे. इस घटना की जानकारी होते ही छात्रों ने विद्यालय में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और करते रहे.

बाद में इसकी सूचना पर कोतवाल उत्तम सिंह जिमिवाल ने पुलिस फोर्स के साथ स्कूल में जाकर उस स्थिति को संभाला और पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ देर शाम पोक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं के सीओ जेआर जोशी ने बताया कि आरोपी शिक्षक बसंत किशोर दीक्षित निवासी दिल्ली फार्म, नगीना जिला बिजनौर (उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया गया है अब उसपर कार्र्यवाही की जाएगी.

बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की को पकड़कर रास्ते में 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

बिहार: 5वीं की बच्ची के साथ 9 महीने तक बलात्कार करता रहा प्रिंसिपल, गर्भवती हुई बच्ची

महिला ने अपने घर को ही बना डाला था 'अय्याशी का अड्डा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -