होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुँच गई पुलिस और फिर...
होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुँच गई पुलिस और फिर...
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बिहटा में पटना पुलिस ने एक प्राइवेट होटल में छापेमारी करते हुए अवैध तौर पर सेक्स रैकेट चलाए जाने का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों को पकड़ा है। साथ ही एक दर्जन से ज्यादा पुरुषों को गिरफ्त में लिया है। यह छापेमारी गांव के लोगों की सूचना पर की गई। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात कर रही है।

मामले की खबर देते हुए DSP डॉ. अनू कुमारी ने बताया कि कई दिनों से पुलिस को गांव के लोगों द्वारा खबर मिल रही थी कि बिहटा स्थित होटल प्रिंस इन में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। गांव के लोगों ने बताया था कि होटल में कई सारे युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहता है। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पटना पुलिस की टीम का गठन किया गया तथा होटल में रेड मारी गई। 

मौके पर पहुंचकर देखा तो होटल के कमरों कई सारे युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। एक दर्जन लड़कियों को पकड़ा है साथ ही एक दर्जन से ज्यादा युवकों को भी गिरफ्त में लिया गया है। पुलिस को मौके स आपत्तिजनक सामान भी प्राप्त हुआ है। DSP ने बताया, होटल संचालक द्वारा ही यह सेक्स रैकेट चला जा रहा था। लड़कियों के बारे में जानकारी निकाली जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि इन मामले के तार कहां-कहां तक जुड़े हुए हैं। आगे की कार्रवाई जा रही है। 

SBI में नौकरी पाने सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

लोकसभा में प्रचंड बहुमत से पारित हुआ 'नारी शक्ति वंदन' अधिनियम, केवल दो सांसदों ने विरोध में डाला वोट

CGPSC में बड़े घोटाले का आरोप, चीफ जस्टिस ने पूछा- एक ही अधिकारी के इतने रिश्तेदारों का सिलेक्शन कैसे हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -