अलखनंदा नगर से आपत्तिजनक कार्य करते हुए 9 लड़कियां हुई गिरफ्तार
अलखनंदा नगर से आपत्तिजनक कार्य करते हुए 9 लड़कियां हुई गिरफ्तार
Share:

उज्जैन: देशभर में कई वक़्त से जुर्म और उनसे जुड़ी कई बड़ी बड़ी घटनाऐं सामने आने से लोगों की परेशानियां और भी तेजी से बढ़ रही है. और इन सभी के बीच कई ऐसे बातें भी जिससे सुनने के बाद कोई भी सन्न रह जाएगा. कुछ समय से कई स्थानों पर बड़ी मात्रा में सेक्स रैकेट से जुड़ी खबरें सामने आ रही है. जिसके बाद से कई लोगों को इस जाल से बहार निकाला गया है तो कई लोगों को इस केस में हिरासत में भी लिया जा चुका है।

जंहा एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए, एक संयुक्त अभियान, साइबर सेल और नानाखेड़ा पुलिस टीम ने कॉसमॉस मॉल के पीछे अलखनंदा नगर से संचालित किया जा रहा एक वेश्यालय घर उठाया और उज्जैन में रविवार की शाम तस्करी के मामले में नौ लड़कों और लड़कियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि अलखनंदा नगर स्थित घर में गली नंबर से सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। पुलिस ने दो टीमें बनाकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की। डीएसपी सोनू परमार (महिला प्रकोष्ठ), साइबर सेल प्रभारी विक्रम सिंह चौहान और नानाखेड़ा थाना प्रभारी ओपी अहीर के नेतृत्व में उज्जैन साइबर सेल ने एक सिपाही के रूप में एक सिपाही को उस स्थान पर भेजा, जहां से देह व्यापार किया जा रहा था और उसे गिरफ्तार किया गया था चार लड़कियों के साथ 5 लड़के। पुलिस के मुताबिक, मौके से सेक्स रैकेट से जुड़ी सामग्री भी बरामद की गई है। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र और गिनती में कई सेक्स रैकेट पहले ही उजागर हो चुके हैं।

ओडिशा के गवर्नर गणेशी लाल की पत्नी का पत्नी का कोरोना से निधन, 15 दिन पहले हुईं थी संक्रमित

महात्मा गाँधी के पड़पोते सतीश की कोरोना से मौत, 3 दिन पहले ही था जन्मदिन

4000 करोड़ के घोटाले में भाजपा नेता रोशन बेग गिरफ्तार, CBI ने लिया एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -