ओडिशा के गवर्नर गणेशी लाल की पत्नी का पत्नी का कोरोना से निधन, 15 दिन पहले हुईं थी संक्रमित
ओडिशा के गवर्नर गणेशी लाल की पत्नी का पत्नी का कोरोना से निधन, 15 दिन पहले हुईं थी संक्रमित
Share:

भुवेनश्वर: ओडिशा के गवर्नर गणेशी लाल की पत्नी सुशीला देवी का रविवार रात भुवनेश्वर के एक प्राइवेटअस्पताल में निधन हो गया. 21 दिन पहले वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ट्विटर पर अपनी पत्नी के निधन के संबंध में जानकारी देते हुए गणेशी लाल ने पोस्ट किया, "गहरे दुख और भारी दिल के साथ, हम सूचित करते हैं कि राज्य की प्रथम महिला श्रीमती सुशीला देवी का कल रात निधन हो गया। आइए हम दिवंगत पवित्र आत्मा के लिए प्रार्थना करें। ओम शांति।" बता दें कि गवर्नर की पत्नी सुशीला देवी 73 साल की थीं।

2 नवंबर को गवर्नर प्रो.गणेशी लाल, उनकी पत्नी सुशीला देवी और उनके परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके भुवनेश्वर के एक कोविड अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया था। हालांकि गवर्नर गणेशी लाल कोरोना से ठीक हो चुके थे, किन्तु उनकी पत्नी का इलाज चल रहा था। हरियाणा के हिसार में जन्मीं सुशीला देवी ने जुलाई 1964 में प्रोफेसर लाल से विवाह किया।

दंपति की 4 बेटियां और 3 बेटे थे। उन्होंने कई सामाजिक-सांस्कृतिक गतिविधियों में हिस्सा लिया। सीएम नवीन पटनायक ने सुशीला देवी के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया और उन्हें बहुत गर्मजोशी और पवित्र बताया। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वासभूषण हरिचंदन ने भी गहरा दुख जाहिर किया।

जल्द रिलीज होगा सिडनाज का नया गाना, सामने आया पोस्टर

MP में गायों के कल्याण के लिया जाएगा 'गौमाता' टैक्स!, मिले संकेत

आखिर कौन हैं मुफ्ती अनस, जिनसे हुआ है सना खान का निकाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -