मध्यप्रदेश की शराब नीति के खिलाफ उमा भारती का हमला जारी, शिवराज सरकार को दिया अल्टीमेटम
मध्यप्रदेश की शराब नीति के खिलाफ उमा भारती का हमला जारी, शिवराज सरकार को दिया अल्टीमेटम
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती का राज्य में लागू होने वाली नई शराब नीति पर हमला निरंतर जारी है। उमा स्पष्ट कर चुकी हैं कि नई शराब नीति ऐसी हो कि राज्य के लोगों को शराब के नशे में डूबने से बचाया जा सके। इसके लिए वह लगातार आंदोलन भी कर रही हैं मगर, आज यानी रविवार को उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनकी कोशिशों से डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट घबरा गया है और उनपर हमले कर रहा है।

उमा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैं व्यग्रता से नई शराब नीति की प्रतीक्षा कर रही हूं। तब तक डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट मेरे ऊपर खूब पत्थरबाजी करवा रहा है ताकि बात की धार कम की जा सके '  आगे उन्होंने लिखा कि, मैं तो मध्यप्रदेश को शराब में बहने से बचाने के लिए कुछ भी झेल लूँगी। शराब माफ़िया कितना ताक़तवर है इसका अन्दाज़ लगाते रहिए। मेरे दिए हुए संशोधनों (परामर्श) से बहुत कम जो राजस्व की हानि होगी तो उसकी जगह शराब पीने के दुष्परिणाम - हिंसा, हत्या, झगड़ा, छेड़खानी, दुष्कर्म जरा इनके बारे में सोचिये। उन्होंने लिखा कि, शराब वितरण के नियंत्रण से पूरे राजस्व की हानि की कई गुना ज्यादा वसूली हो सकती है। 

उमा भारती ने आगे लिखा कि, मध्यप्रदेश रेतीली नदियों का राज्य है। वैज्ञानिक तरीक़े से किए गये रेत खनन को वैध कर दीजिए और कठोरता से अवैध रेत खनन को रोकने की हिम्मत जुटाइये। आपको याद होगा लगभग 2 साल पहले मैंने शिवराज जी की निजी जीवन की अच्छाईयों  का वर्णन करते हुए एक लेख लिखा था। मैं आज भी उसपर क़ायम हूँ । आश्चर्य यही है की शिवराज जी अपनी निजी जीवन की अच्छाईयों को अपनी योजनाओं के द्वारा धरातल पर क्यूँ नहीं ला पा रहे है। शीघ्र ही घोषित होने वाली नई शराबनीति शिवराज जी की सबसे बड़ी परीक्षा है।

'रक्तरंजित राजनीति कर रही TMC..', बंगाल में ममता सरकार पर जमकर बरसे नड्डा

गुस्सैल जया बच्चन ने अब भरी संसद में उपराष्ट्रपति पर उठाई ऊँगली, Video देख भड़के नेटिजेंस

'यह महाराष्ट्र की जीत', भगत सिंह कोश्यारी के इस्तीफे पर बोले आदित्य ठाकरे

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -