गुजरात के नवसारी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हार्ट अटैक ने ली 9 लोगों की जान
गुजरात के नवसारी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हार्ट अटैक ने ली 9 लोगों की जान
Share:

नवसारी: गुजरात के नवसारी जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ आज यानी शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Navsari Road Accident) हो गया। बताया जा रहा है यहां एक बस और एसयूवी की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 लोग जख्मी हो गए। जी दरअसल यह बस सूरत से वलसाड जा रही थी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया। वहीं एसयूवी दूसरे लेन पर आ रही बस (Fortuner Collide with Bus) से जा टकराई। ऐसे में इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। वह अंकलेश्वर की प्रो लाइफ केमो फार्मा के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

कन्नौज: तहसील कार्यालय में सिपाही ने लगाई फांसी, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

इसी के साथ इस हादसे के बाद बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। इस हादसे में हुए घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है यह हादसा नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने फॉर्च्यूनर से मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है शवों को बाहर निकालने के लिए एसयूवी को गैस कटर से काटना पड़ा है। टक्कर की वजह से बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें फंसे घायलों को भी निकालने के लिए गाड़ी के कुछ हिस्से को काटना पड़ा।

इसकी वजह से घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई है। हालाँकि अल सुबह हुए इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे 48 पर लंबा जाम लग गया। वहीं पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे लगवाकर यातायात बहाल कराया। पुलिस का कहना है प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर को पहले से दिल की बीमारी थी और हादसे के बाद घबराहट में उसे हार्ट अटैक आ गया।

'एलएसी के चलते चीन के साथ संबंध सामान्य नहीं हैं': डॉ. एस जयशंकर

'कन्हैया में भी करैत सांप जैसा जहर है', कन्हैया कुमार को लेकर उमा भारती ने कही ये बड़ी बात

बस, ट्राला और कैंटर की जबरदस्त भिड़ंत, जिंदा जलकर ड्राइवर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -