बाथरूम में नल से लिपटा मिला 7 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश
बाथरूम में नल से लिपटा मिला 7 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश
Share:

हरियाणा के फरीदाबाद में स्थित एक रिहायशी मकान में कुछ ऐसा नजारा देखने के लिए मिला कि लोगों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है यहाँ 7 फीट लंबा अजगर मिला है और इसके मिलने से हड़कंप मच (Python Found In Faridabad) गया। इस मामले को सेक्टर-64 के पास का बताया जा रहा है। यहाँ अजगर घर के बाथरूम में पाया गया। जी हाँ और इस बात के बारे में पता चलते ही आस-पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उसके बाद फौरन आदर्श नगर पुलिस स्टेशन और वनविभाग की टीम को इसकी जानकारी दी गई।

वहीं काफी मेहनत के बाद पुलिस और वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट कर्मचारियों की मदद से अजगर का रेस्क्यू किया गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत अजगर बाथरूम के नल में लिपटा हुआ था। आपको हम यह भी बता दें, सेक्टर-64 के आसपास आगरा नहर गुजरती है, जी हाँ और यहां पर आम दिनों में भी अजगर को देखा जा सकता है। अब यह माना जा रहा है कि वहीं से निकलकर यह अजगर घर तक पहुंचा है। इस मामले में वाइल्ड लाइफ की टीम ने बताया कि यहां घर के अंदर इस तरह से अजगर मिलने का मामला पहली बार सामने आया है।

हालाँकि यहाँ अजगर मिलने के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि रिहायशी इलाके में इस तरीके से अजगर निकलना कहीं ना कहीं छोटे बच्चों और पालतू जानवरों के लिए घातक साबित हो सकता था। हालाँकि समय रहते ही इस अजगर को रेस्क्यू कर लिया गया है। अब अजगर को अरावली की पहाड़ियों में छोड़ दिया जाने वाला है।

24 हजार साल तक ठंडी कब्र में दफन रहा जीव निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए जॉम्बी

अखिलेश के हारते ही युवक शर्त में हार गया बाइक, पूरा मामला सुनकर रह जाएंगे दंग

बच्चे की जान बचाने के लिए पिता ने दूसरी मंजिल से फेंका, देखे खौफनाक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -