बच्चे की जान बचाने के लिए पिता ने दूसरी मंजिल से फेंका, देखे खौफनाक वीडियो
बच्चे की जान बचाने के लिए पिता ने दूसरी मंजिल से फेंका, देखे खौफनाक वीडियो
Share:

माता-पिता से ऊपर कोई नहीं हो सकता। माता-पिता अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं। इस वीडियो में एक पिता ने अपने बच्चे को बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया कि देखने वाले हैरान रह गए। आप सभी को बता दें कि यह मामला अमेरिका के न्यू जर्सी का है, जहां साउथ रिज वुड अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स की दूसरी और तीसरी मंजिल पर 7 मार्च की सुबह आग लग गई।

वहीं उसके बाद एक पिता अपने बच्चे को दूसरी मंजिल से फेंकने को मजबूर हो गया है और खुद को एक इमारत की दूसरी मंजिल की खिड़की से भी छलांग लगा दी। बताया जा रहा है ये सारी घटनाएं बचाव अधिकारियों में से एक द्वारा पहने गए बॉडी कैमरे में कैद हो गई। वहीं अंग्रेजी वेबसाइट फॉक्स न्यूज के अनुसार एक अधिकारी ने उस आदमी को बच्चे को पास करने के लिए बुलाया, हाथ में बच्चे को लिए पिता पहले तो हिचकिचा रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे आग की लपटे तेज हुई उनके पास अपने बेटे को फेकने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

इस दौरान डरे हुए पिता ने जैसे ही अपने बेटे को दूसरी मंजिल की खिड़की से नीचे फेंक दिया और उसके बाद खुद भी वहां से कूद गए। इस दौरान पिता द्वारा उठाए गए इस कदम को देखकर यूजर्स हैरान है और अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं। इस मामले में कई नेटिजंस ने फायर फायटर द्वारा किए गए इस प्रयास की जमकर तारीफ की। जी हाँ और अब तक इस वीडियो पर कमेंट्स आ रहे हैं।

कचरे में मिली काले रंग की बड़ी-सी पोटली, खोलते ही निकली सफाईकर्मी की चीख

Video: आग से डिब्बों को बचाने के लिए धक्का देकर लोगों ने चला दी ट्रेन

52 साल की उम्र में मां को हुआ प्यार तो बेटे ने करवाई शादी, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -