लॉकडाउन के बीच हाथ में डंडे थामे मैदान में उतरी बेटियां
लॉकडाउन के बीच हाथ में डंडे थामे मैदान में उतरी बेटियां
Share:

लॉकडाउन में जनता की मदद के लिए बहुत से लोग आगे आ रहे है. ऐसी ही एक घटना के बारें में हम आपको जानकारी दे रहे है. बता दे कि हाथ में डंडे थामे चौराहों, कियोस्क सेंटर और उचित मूल्य की दुकानों पर राघौगढ़ की सात बेटियां शारीरिक दूरी, मास्‍क पहनने समेत तमाम एहतियातों के प्रति लोगों को जागरुक करने में जुट गई हैं. बीटेक, बीएससी तक पढ़ीं यह बेटियां प्रतिदिन आठ घंटे पुलिस के साथ कदमताल कर ड्यूटी कर रही हैं. ये दिन भर डटी रहती हैं.

प्रवासी श्रमिकों की निगरानी के लिए यहां पर बनाई जाएंगी समितियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए समाज का हर तबका आगे आया है. डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टॉफ, पुलिस व सफाईकर्मी वॉरियर्स बनकर मैदान में डटे हैं, लेकिन मप्र के राघौगढ़ में इन सात बेटियों ने भी बहादुरी की मिसाल पेश की है. हाथ में डंडे थामे चौराहों, कियोस्क सेंटर और उचित मूल्य की दुकानों पर ये दिन भर डटी रहती हैं.

आज राजस्थान से प्रवासी मजदूरों को लेकर बिहार पहुंचेगी ट्रेन, सभी तैयारियां पूरी

इसके अलावा भीड़ को सुरक्षित शारीरिक दूरी का पालन कराना और सड़कों पर बिना मास्क लगाए लोगों को निकलने से रोकने की जिम्मेदारी निभा रहीं इन लड़कियों के जज्‍बे को पुलिस-प्रशासन के आला अफसरों ने भी सराहा है. पुलिस विभाग जल्द ही इनका सम्मान करेगा. ग्‍वालियर जोन के एडीजी राजाबाबू सिंह ने कहा, ‘बेटियों की पहल सराहनीय है, यह स्वस्थ समाज की सूचक है. मैं इनके जज्‍बे को सलाम करता हूं. स्थिति सामान्य होने के बाद इन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित करेंगे.’

खुशखबरी : इस राज्य का एक ​ही जिला रेड जोन में शामिल

पीपीई किट को लेकर सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश

बिहार सरकार ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, विपक्ष बोला- लोगों को सुविधा भी दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -