मालकिन को बंधक बनाकर नौकर ने किया यह खौफनाक काम
मालकिन को बंधक बनाकर नौकर ने किया यह खौफनाक काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गुरुग्राम का है. इस मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 45 में एक नौकर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घर की बुजुर्ग मालकिन और उसके पोते को बंधक बनाकर घर में रखा कैश, सोना, चांदी और हीरे के आभूषण लेकर फरार हो गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक घर में काम करने वाले नौकर ने पहले पूरी प्लानिंग की और अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. उसने पहले रेकी की और उसके बाद मौका मिलते ही लूट की वारदात कर डाली. इस मामले में नौकर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले मकान मालकिन और उसके मासूम पोते के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और यह करने के बाद घर का सारा माल लेकर वहां से भाग गया.

उनके जाने के बाद करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग महिला ने किसी तरह अपने हाथ-पैर खोले और खुद को आजाद किया और फिर अपने पोते के भी हाथ-पैर खोले. इसके बाद महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति व पुलिस को दी. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. उन्होंने जब इस दौरान घर में लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला, तो पता चला कि सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब है और इससे अंदाजा हुआ कि लूटेरे इतने शातिर थे कि वो वारदात के बाद सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए.

वहीं जब पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, तो एक सीसीटीवी कैमरे में नौकर समेत चार बदमाश हाथ में बैग लेकर भागते दिखाई दिए और उनके हाथ में जो बैग है, उसमे घर का सारा माल था. इसके बाद पुलिस ने सभी की खोज शुरू की. पुलिस का कहना है जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

'शराब पीकर दूसरों से संबंध बनाने को कहता है पति', पीड़िता ने महिला आयोग में सुनाई आपबीती

10 लाख का लोन दिलाने के नाम पर दो लाख ठगे, ऑनलाइन फ्रॉड के मामले से पुलिस भी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -