10 लाख का लोन दिलाने के नाम पर दो लाख ठगे, ऑनलाइन फ्रॉड के मामले से पुलिस भी हैरान
10 लाख का लोन दिलाने के नाम पर दो लाख ठगे, ऑनलाइन फ्रॉड के मामले से पुलिस भी हैरान
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर के केरू के निवासी एक व्यक्ति को अंजान शख्स ने लोन दिलाने के लिए फोन किया। झांसे में आए इस व्यक्ति ने उसे बैंक संबंधी डिटेल्स के साथ ओटीपी नंबर भी बता दिया। फिर कई मदों के नाम पर ओटीपी नंबर व लिंक पहुंचता रहा। इसके बाद पीड़ित के बैंक खाते से अलग अलग किश्तों में पौने दो लाख रूपये गायब हो गए। 

इस घटना के बाद पीड़ित गुरुवार रात में राजीव गांधी नगर थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी बलराजसिंह मान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अगुणा बेरा केरू के रहने वाले अशोक गहलोत पुत्र दुर्गाराम गहलोत ने यह रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया है कि उसके पास कुछ दिन पहले एक मोबाइल से फोन आया और अपने आप को बैंकों में अच्छी जानकारी होने के लिए कहा। 

इसके लिए वह उसको दस लाख रूपये का लोन दिला सकता है। जिस पर वो प्रतिदिन उसको फोन करने लगा। पीड़ित ने जब लोन लेने के लिये सहमति दे दी,  तो आरोपित ने उसको अपने अकाउंट में लोन की प्रोसेसिंग फीस, इंश्योरेंश और सब्सिडी दिलाने के नाम पर उससे दस लाख रूपये के लोन के एवज में 1,73,200 रूपये की राशि अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा दी। लेकिन निर्धारत समय के बाद भी न तो उसने लोन की राशि दिलाई और नहीं उससे संपर्क हो रहा है।

बुआ ने तीन साल के भतीजे के शरीर में डाली 11 सुईयां, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

एक ही रात में चोरों ने उखाड़े 3 ATM, लाखों रुपए चुराकर हुआ फरार

खेत जा रही लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया युवक और कर दिया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -