होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार
होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में होली में हुड़दंग करने के लिए शराब की जमाखोरी करते हुए दो शराब तस्करों को अरेस्ट किया गया है. नगर थाना की पुलिस ने निजामुद्दीनपुर मोहल्ले से दोनों को अरेस्ट कर लिया है. अरेस्ट किए गए दोनों तस्करों के पास से 815 बोतल अवैध शराब जब्त की गई है.

सभी के कब्जे से हरियाणा से लाइ गई अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. इसके बारे में जानकारी देते हुए जहानाबाद एसडीपीओ ने कहा कि होली को लेकर विभिन्न जगहों पर निरंतर शराब को लेकर छापेमारी की जा रही है. इसी दौरान जानकारी मिली की होली के त्यौहार में शराब पीकर हुड़दंग मचाने के लिए शराब की एक बड़ी खेप जहानाबाद जिला मुख्यालय के निजामुद्दीनपुर मोहल्ले में रखी गई है. सूचना पर फ़ौरन एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई. 

जिसमे से शराब के 815 बोतल जब्त की गई है. यह शराब स्टेशन इलाके के एक श्रृंगार दुकान से लोगों के घरों में डिलीवर की जा रही थी. इस दौरान पुलिस ने उस दोनों शराब तस्करों को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों में रौशन कुमार एवं वीरेंद्र कुमार गुप्ता शामिल हैं .पुलिस द्वारा लगातार शराब को लेकर की जा रही छापेमारी की कार्रवाई से शराब बेचने वाले शराब के जमाखोरी करने वाले एवं शराब पीने वाले लोगों में दहशत का माहौल है .

अपने बैग में 46 कछुए छिपाकर ले जा रही रही थी महिला, रेलवे पुलिस ने दबोचा

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो.... '

'शराब पीकर दूसरों से संबंध बनाने को कहता है पति', पीड़िता ने महिला आयोग में सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -