टीवी पत्रकार की हत्या करने वाला सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार
टीवी पत्रकार की हत्या करने वाला सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार
Share:

सुखीसेवनिया पुलिस ने 8 नवंबर, 2020 को सुखीसेवनिया क्षेत्र के तहत जंगल में एक 35 वर्षीय टीवी पत्रकार की हत्या के आरोप में एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने विदिशा जिले के ग्यारसपुर में पांच लोगों की हत्या की थी और कारावास की सजा दी थी। वह 2017 में जेल से रिहा हुआ था। भोपाल स्थित टीवी पत्रकार आदिल वहाब को मणिराम सेन ने सुखिसेवानिया के जंगल में एक खजाने के नाम पर मार डाला। उल्लेखनीय रूप से, 8 नवंबर, 2020 को, मृतक आदिल वहाब केकेआर वेब समाचार में काम करता था, जंगल में एक पत्थर से उसके सिर को मारकर हत्या कर दी गई थी।

आरोपी ने खजाने का ब्योरा देने के नाम पर 17000 रुपये लिए लेकिन जब वह खजाना और धन वापसी का ऐसा कोई विवरण देने में विफल रहा, तो उसने आदिल को अपने स्कूटर पर जंगल में ले जाकर मार डाला। पुलिस ने कहा कि जांच में रिश्तेदारों, दोस्तों और संदिग्धों सहित लगभग 74 व्यक्तियों से पूछताछ की गई, जिससे आरोपी मनीराम को बचाने में मदद मिली। हत्या के बाद पुलिस ने हत्यारे का विवरण प्रदान करने पर 20000 रुपये का इनाम घोषित किया।

मृतक को ट्रैक करना मुश्किल था क्योंकि वह मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करता था। सेन ने विदिशा जिले के ग्यारसपुर में वर्ष 2000 में पीड़ितों से धन इकट्ठा करने और पैसे लौटाने के नाम पर पांच लोगों की हत्या कर दी थी और उन्होंने पांच व्यक्तियों की हत्या कर दी थी और मनीराम सेन डेढ़ साल और बाद में फरार रहे थे गिरफ्तार होने के बाद उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

मध्य प्रदेश से ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद, इंदौर से 5 तस्कर गिरफ्तार

तलाकशुदा महिला के साथ लिव-इन में था शख्स, हत्या कर बोला- वो भाग गई

पूर्वी कांगो गांव में विद्रोहियों ने किया हमला, 22 नागरिकों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -