मध्य प्रदेश से ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद, इंदौर से 5 तस्कर गिरफ्तार

मध्य प्रदेश से ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद, इंदौर से 5 तस्कर गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपेरशन प्रहार के तहत इंदौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 ड्रग्स तस्करों को धरदबोचा है. इनके पास से लगभग 70 करोड़ रुपये कीमत की ड्रग्स भी बरामद हुई है.  इसे मध्य प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है. दरअसल, इंदौर अपराध शाखा को सूचना मिली थी कि हैदराबाद के कुछ तस्कर इंदौर और आसपास के रहने वाले स्थानीय एजेंट्स और ड्रग्स पैडलरों के माध्यम से बड़ी मात्रा में ड्रग्स की सप्लाई करने वाले हैं. 

इस सूचना के आधार पर अपराध शाखा की टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर चार पहिया वाहन में सवार 5 लोगों को हिरासत में लिया. पकड़ में आए आरोपियों ने अपना नाम दिनेश अग्रवाल निवासी इंदौर, अक्षय अग्रवाल निवासी इंदौर, चिमन अग्रवाल निवासी मंदसौर, वेदप्रकाश व्यास निवासी तिरूमलगिरी हैदराबाद और मांगी बैंकटेश निवासी जेटीमेडला जिला रंगारेड्डी हैदराबाद बताए हैं. 

इनके पास से 70 किलो ड्रग्स मिली है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 70 करोड़ रुपये है. इसके साथ ही इनके पास से 13 लाख कैश, 2 फोर व्हीलर और 08 मोबाइल भी जब्त किये गए हैं.  एडीजी योगेश देशमुख और डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि बरामद की गई ड्रग्स MDMA है, जो रेव पार्टीज और पब्स में इस्तेमाल की जाती है. पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि उन्होंने इंदौर, उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, खंडवा सहित मालवा के इलाकों में कई बार ड्रग्स सप्लाई की है और इनके निशाने पर अधिकतर कॉलेज जाने वाले युवा होते थे. 

पूर्वी कांगो गांव में विद्रोहियों ने किया हमला, 22 नागरिकों की गई जान

2020 में महिलाओं के साथ हुई सबसे अधिक हिंसा, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

हेड कांस्टेबल और उसके बेटे को परीक्षा में अनुचित साधनों के उपयोग के लिए किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -