तलाकशुदा महिला के साथ लिव-इन में था शख्स, हत्या कर बोला- वो भाग गई
तलाकशुदा महिला के साथ लिव-इन में था शख्स, हत्या कर बोला- वो भाग गई
Share:

महराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिले में लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान प्रेमी ने ही प्रेमिका का क़त्ल कर दिया. आरोपी वीरेंद्र साहनी तलाकशुदा महिला शर्मिली के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था. इस दौरान महिला ने तीन बच्चों को जन्म दे दिया. पुलिस ने छह महीने से लंबित चल रहे इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. हत्या के मामले में आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ये घटना पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ी घाट गांव की है. दरअसल, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला छह महीने पहले लापता हो गई थी. उस दौरान महिला की मां की शिकायत पर पुलिस ने जुलाई 2020 में ही उत्पीड़न व अपहरण का मामला दर्ज किया था. कोरोना के चलते पुलिस तत्परता से कार्रवाई नहीं कर पाई.  कोरोना महामारी के संकट काल के दौरान आरोपी को सर्दी जुकाम होने के कारण पुलिस सख्ती नहीं दिखा पाई थी. इसकी वजह से आरोपी बच गया था. किन्तु, लंबित विवेचना की फिर से जांच शुरू हुई तो मामला खुलने लगा. पुलिस ने महिला के लिव इन पार्टनर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. 

आरोपी ने बताया कि वारदात वाली रात झगड़े के बाद महिला घर से जाने लगी. टेढ़ी घाट बांध पर झगड़ा शुरू हुआ. इस दौरान आरोपी ने ईंट से महिला के सिर पर वार कर दिया. बेहोश होने के बाद महिला गिर गई. आरोपी ने फिर महिला को उठाकर नदी में फेंक दिया. जुर्म स्वीकार करने के बाद पुलिस ने वीरेंद्र साहनी को अरेस्ट कर मंगलवार को जेल भेज दिया. 

पूर्वी कांगो गांव में विद्रोहियों ने किया हमला, 22 नागरिकों की गई जान

2020 में महिलाओं के साथ हुई सबसे अधिक हिंसा, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

हेड कांस्टेबल और उसके बेटे को परीक्षा में अनुचित साधनों के उपयोग के लिए किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -