ब्रेस्ट इम्प्लांट के बाद दर्द से ऐसी हो गई थी शिल्पा की हालत, खुद को नहीं करती थी पसंद!
ब्रेस्ट इम्प्लांट के बाद दर्द से ऐसी हो गई थी शिल्पा की हालत, खुद को नहीं करती थी पसंद!
Share:

आज अपनी हॉटनेस और फिटनेस के कारण चर्चाओं में रहने वाली और बाजीगर जैसी हिट फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन है. आपको बता दें कि आज वह फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस आइकन हैं और उनकी पहली ही फिल्म के लिए शिल्पा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. वहीं अब बात करें आज और बीते कल की तो पहले शिल्पा इतनी खूबसूरत नहीं थीं. जी हाँ, अगर आप शिल्पा शेट्टी के उस समय की तसवीर और आज की तस्वीर देखें तो आपको बहुत फर्क नजर आएगा. जी दरअसल शिल्पा ने प्लास्टिक सर्जरी से खुद को खूबसूरत बनाया है वह पहले ऐसी नहीं दिखती थीं.

सबसे पहले शिल्पा के चेहरे में ये बदलाव साल 2000 में फिल्म धड़कन की शूटिंग के वक्त नोटिस किया गया था और उस वक्त शिल्पा के नाक की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी. वहीं एक दिए इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने भी कहा था कि ''वे खुद को सुंदर नहीं मानती थी. उन्हें नहीं लगता था कि उनका चेहरा एक एक्ट्रेस के लायक है.'' इसी के साथ आपको बता दें कि खबरें यह भी आईं थीं कि शिल्पा ने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया था और इसके लिए उन्हें कुछ दिनों दर्द भी सहना पड़ा था लेकिन इन खबरों को शिल्पा ने झूठ बताया था. आपको बता दें कि शिल्पा ने नवंबर 2009 में बिजनेसमैन करण कुंद्रा से शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा वियान राज कुंद्रा भी है और शादी से पहले शिल्पा और अक्षय कुमार के अफेयर की चर्चा थी.

दोनों ने फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में पहली बार साथ काम किया था. दोनों ने एक साथ इंसाफ, जानवर और धड़कन में भी काम किया है. वहीं हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ मूवीज में भी शिल्पा शेट्टी काम कर चुकी हैं. शिल्पा ने तमिल फिल्म मिस्टर रोमियो, वीड़ेवदंदी बाबू, आजाद, कुशी, ओंदागोना बा जैसी अन्य साउथ की फिल्मों में भी एक्टिंग की है और इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया है.

अपने नन्हे बच्चों पर ये क्या बोल गए आयुष्मान, कहा-उन्हें एक दिन इस चीज पर गर्व होगा

चेहरे के कारण फिल्मों से बाहर कर दी जाती थीं शिल्पा शेट्टी

बन्दर के घर में घुसने पर इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम कि लोग कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -