अपने नन्हे बच्चों पर ये क्या बोल गए आयुष्मान, कहा-उन्हें एक दिन इस चीज पर गर्व होगा
अपने नन्हे बच्चों पर ये क्या बोल गए आयुष्मान, कहा-उन्हें एक दिन इस चीज पर गर्व होगा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 बहुत ही शानदार रहा है और पिछले साल आयुष्मान की बधाई और अंधाधुन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. जिन विषयों पर आधारित फिल्में आयुष्मान करते हैं उससे उन्हें बॉलीवुड का एक्सपेरिमेंटल बॉय भी कहा जाने लगा है और आयुष्मान दो बच्चों के पिता भी हैं. साथ ही उन्होंने कहा है कि उनकी फिल्मों की चॉइस के बीच उनका पैरेंटहुड कभी भी नहीं आता है और इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि भविष्य में मेरा बेटा मेरी फिल्मों को लेकर जरूर गर्व महसूस करेगा.

जब अभिनेता से यह सवाल किया गया कि क्या आप अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर सचेत रहते हैं, क्योंकि आपका एक बेटा और एक बेटी हैं? तो इस सवाल के जवाब में आयुष्मान ने कहा, ''एक एक्टर के रूप में मेरे लिए यह वास्तव में क्षणिक है जब मैं एक कहानी कह रहा हूं. हां, मैं एक विरासत को छोड़ना चाहता हूं जो समाज में गूंजे, हालांकि एक एक्टर के रूप में. कहानी के हिसाब से में किसी भी तरह का कैरेक्टर करने के लिए तैयार रहता हूं."

आगे वे कहते है कि जब मेरे बेटे की बात आती है तो चूंकि वह सिर्फ 7 साल का है और उसे वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ बहुत ही पसंद है. वहीं आयुष्मान ने अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि मुल्क फिल्म देखने के बाद मैं प्रभावित हुआ और इस दौरान मैंने अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म नहीं देखी है जो इतने संतुलन के साथ संप्रदायिक मुद्दों पर हो. 

बन्दर के घर में घुसने पर इस एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम कि लोग कर रहे तारीफ़

जन्मदिन विशेष : 16 की उम्र में किया डेब्यू, पहली ही फिल्म से बॉलीवुड पर राज

VIDEO : इस एक्ट्रेस के घर में घुस आया बंदर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

सत्ते पे सत्ता रीमेक : अमिताभ बच्चन के रोल में नजर आएगा यह सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -