अमेरिका के वर्जीनिया में अंधाधुंध फायरिंग, राष्ट्रपति ट्रंप की पार्टी के नेता सहित 5 लोग घायल
अमेरिका के वर्जीनिया में अंधाधुंध फायरिंग, राष्ट्रपति ट्रंप की पार्टी के नेता सहित 5 लोग घायल
Share:

वर्जीनिया: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि अमेरिका के वर्जीनिया में बंदूकधारी हमलावर द्वारा की गयी अंधाधुंध फायरिंग में करीब 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए है. यह हमला अमेरिका के वर्जीनिया में रिपब्लिकन पार्टी के वरिष्ठ नेता और सदन के सचेतक स्टीव स्कैलिसे पर किया गया. जिसमे  रिपब्लिकन पार्टी के नेता समेत 5 लोग घायल हो गए है. यह घटना व्हाइट हाउस से कुछ मील की दूरी पर हुई. जिससे पूरी अमेरिका में दशहत का माहौल पैदा हो गया है. यह गोलीबारी  बेसबॉल प्रेटिक्स के दौरान की गयी.

घटना के बारे में फॉक्स न्यूज के अनुसार बताया गया है कि बुधवार सुबह वर्जिनिया में बेसबॉल प्रेटिक्स के दौरान एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमे रिपब्लिकन पार्टी के वरिष्ठ नेता और सदन के सचेतक स्टीव स्कैलिसेके कमर में गोली लगी है. एक गोली उनके सहयोगी के सीने में लगने के साथ उनके तीन करीबी सहयोगी भी इस हमले में घायल हो गए है. 

इस हमले के बाद संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही उससे पूछताछ की जा रही है. घायलों का उपचार किया जा रहा है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस हमले को लेकर एक बयान भी जारी किया है वही उन्होंने ट्वीट के माध्यम से इस घटना की निंदा की है और घायलों के जल्दी स्वस्थ होने के बारे में लिखा है. अमेरिकी सरकार इस घटना पर नजर बनाये हुए है. 

दोस्ती करने से युवती ने किया इन्कार तो युवक ने मार दी गोली

लंदन में आतंकियों ने किया वैन अटैक, हमले में 6 की मौत

नोएडा में युवती की गोली मारकर हत्या

जेवर कांड: CMO ने नकारी रेप की बात, महिलाओं ने कहा हुआ था बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -