दोस्ती करने से युवती ने किया इन्कार तो युवक ने मार दी गोली
दोस्ती करने से युवती ने किया इन्कार तो युवक ने मार दी गोली
Share:

नोएडा। एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया है। इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली कि दरअसल युवती नहीं चाहती थी कि आरोपी उससे मित्रता रखे। ऐसे में इस युवक तैश में आ गया और उसने युवती पर गोली चला दी। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अश्विन और अंजलि सहपाठी थे।

इस दौरान उनके बीच मित्रता हुई। दोनों के बीच मित्रता होने के बाद अंजलि को रोजगार मिल गया। अश्विन एक दुकान में नौकरी करने लगा। कुछ समय बाद अश्विन और अंजलि में दूरी हो गई। उसने अश्विन से चर्चा करनी बंद कर दी। ऐसे में जब 30 मई को अश्विन ने अंजलि से चर्चा की तो उसने दोस्ती रखने से इन्कार कर दिया।

जिसके बाद अश्विन को यह बात अच्छी नहीं लगी। ऐसे में अश्विन अगले दिन सुबह के समय अंजलि के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। घटना के बाद अश्विन ने खुद की जान लेने का प्रयास किया और आत्महत्या के इरादे से गोली चलाने की तैयारी की लेकिन गोली बंदूक में ही फंस गई। इसके बाद लड़की की हत्या की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

गौरतलब है कि अंजलि राठा।र नाम युवती का शव शथ्तब्दी विहार रेसिडेंसी के पार्किंग एरिया में मिला था। इस युवती के का शव रक्तरंजित था और इसके शरीर पर गोलियों के निशान थे। 

नोएडा में युवती की गोली मारकर हत्या

ई-रिक्शा चालक मर्डर मामले में एक को हिरासत में लिया

भंवरी देवी हत्याकांड में 5 साल से फरार, इंदिरा विश्नोई MP से गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -