जेवर कांड: CMO ने नकारी रेप की बात, महिलाओं ने कहा हुआ था बलात्कार
जेवर कांड: CMO ने नकारी रेप की बात, महिलाओं ने कहा हुआ था बलात्कार
Share:

गौतमबुद्ध नगर। उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्धनगर के जेवर कांड में महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को जहां सीएमओ ने गलत बताया मगर महिलाओं ने इस बात को माना था कि उनका बलात्कार हुआ था। इतना ही नहीं जेवर कांड की पीड़ित महिलाओं की मेडिकल जांच के बाद गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा था कि जेवर में महिलाओं के साथ रेप किए जाने क बात मेडिकल रिपोर्ट में सामने नहीं आई थी।

महिलाओं के परिधानों को जांच के लिए भेजा गया था। सीएमओ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पीड़िताओं ने बयान देते हुए कहा कि आरोपियों ने उनका रेप किया था। उन्होंने विरोध किया और इसी दौरान गोली चल गई जो कि शकील को लग गई। उन्होंने इस मामले में इंसाफ की बात कही। एसटीएफ का दल जांच में जुटा है और आरोपियों को तलाशा जा रहा है।

अब इस मामले में यह बात सामने आई है कि फोरेंसिक जांच आदि भी की जा रही है। गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के साबौता गांव के पास बीते बुधवार की रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी।

जेवर-बुलंदशहर गैंगरेप मेडिकल रिपोर्ट - महिलाओ के साथ नहीं हुआ बलात्कार

अपराध मुक्त राज्य के दावे से मुकरी उत्तरप्रदेश सरकार

लोग मदद के बजाय हत्या का वीडियो बनाते रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -