आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश हमारा लक्ष्य है: शिवराज सिंह चौहान
आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश हमारा लक्ष्य है: शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को भोपाल में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल हुए. उन्होंने सम्मेलन में अपनी टिप्पणी में सुशासन के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

चौहान ने कहा, "नवरात्रि के शुभ अवसर पर, यह हमारा संकल्प और प्रार्थना है कि हम लोगों को सुशासन प्रदान करने, जन कल्याणकारी परियोजनाओं को सफलतापूर्वक लागू करने और आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के निर्माण के लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम होंगे। उन्होंने फील्ड अधिकारियों से कार्यक्रमों को करने का भी आग्रह किया और मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था (एमपी) को बनाए रखने के लिए सरकारी अधिकारियों की प्रशंसा की।

"फील्ड अधिकारी योजनाओं को पूरा करने के प्रभारी हैं, जिनकी देखरेख कलेक्टर और आयुक्त द्वारा की जाती है। हमारे अधिकारियों ने माफिया से लड़ने के लिए एक उत्कृष्ट काम किया है, और मैं कलेक्टरों और आयुक्तों को उनके प्रयासों पर सराहना करता हूं "चौहान को एक आभासी सम्मेलन में जानकारी दी गई थी। प्रदेश सरकार के कार्य और प्रगति पर भी मप्र के मुख्यमंत्री ने जोर दिया। उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की बैठक महत्वपूर्ण है और इससे देश को प्रगति करने में मदद मिल सकती है।

यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा आयोजित की गई थी और इसमें कलेक्टर, आयुक्त, पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक ने भाग लिया था।

'बीजेपी का भगवा नकली': CM उद्धव ठाकरे

दर्दनाक! शख्स की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, फिर लगाई आग, देखकर पुलिस भी हुई अचंभित

आज हो सकता है इन राशिवालों के नौकरी में परिवर्तन, जानिए अपना राशिफल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -