आज हो सकता है इन राशिवालों के नौकरी में परिवर्तन, जानिए अपना राशिफल
आज हो सकता है इन राशिवालों के नौकरी में परिवर्तन, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 11 अप्रैल का राशिफल।

11 अप्रैल का राशिफल-

मेष राशि- आज कारोबार में वृद्धि होगी। कारोबार में विस्तार के लिए निवेश भी कर सकते हैं। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है, लेकिन यात्रा के समय सतर्क रहें।

वृष राशि- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। इसके अलावा कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। संतान से कोई खुशखबरी मिल सकती है और कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।


मिथुन राशि- आज मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। इसके अलावा नौकरी में कार्यक्षेत्र में पूर्ण ध्यान दें। अफसरों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी।

कर्क राशि- आज आपका मन परेशान हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आय के साधन बन सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। आज कहीं बाहर घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो जरूर जाएं।

सिंह राशि- आज आपका मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें।  परिवार का साथ मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

कन्या राशि- आज आपके वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार में आपसी मनमुटाव की स्थिति रहेगी।

तुला राशि- आज आपको हर तरह के कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। इसके अलावा पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों से सदभाव बनाये रखें। आज कार्यक्षेत्र में सुखद परिणाम मिलेंगे। भवन एवं सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि- आज कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं।

धनु राशि- आज मानसिक परेशानियां रहेंगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। सुखद परिणाम मिलेंगे। आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन की प्राप्ति‍ हो सकती है। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पिता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।


मकर राशि- आज आपका मन अशान्त हो सकता है। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। इसके अलावा आय में वृद्धि होगी। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। आज आपका रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

कुंभ राशि- आज आप मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। खर्च अधिक रहेंगे। माता से धन प्राप्त हो सकता है। इसके अलावा सेहत का ध्यान रखें। आज जीवनसाथी से नोंकझोक हो सकती है। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

मीन राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। इसके अलावा शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आज क्रोध एवं आवेश की अतिरेक से बचें। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे।

धन प्राप्ति और घर से वास्तुदोष मिटाने के लिए आज करें ये काम

श्री राम की पूजा में भूल से भी ना करें ये गलतियां वरना होंगे पाप के भागीदार

शनि मंदिर जाकर भूल से भी ना करें ये गलती वरना होंगे पाप के भागीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -