न्यासा की हिंदी सुन लोगों ने पकड़ा अपना सिर, वायरल हुआ वीडियो
न्यासा की हिंदी सुन लोगों ने पकड़ा अपना सिर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड स्टारकिड्स में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन चर्चाओं का विषय बनी रहती है. न्यासा को हमेशा ही दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है. न्यासा अपने लुक्स के कारण से भी चर्चाओं मे रहती हैं. हालांकि अब न्यासा को उनके हिंदी बोलने के लिए ट्रोल किया जाने लगा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें न्यासा की टूटी-फूटी हिंदी सुनकर आप माथा पकड़ सकते है.

दरअसल न्यासा अपने पिता अजय देवगन के एनवाई फाउंडेशन से जुड़े एक इवेंट में पहुंच चुकी थी. ये फाउंडेशन एक संगठन के साथ मिलकर देशभर में 200 से अधिक गांव में सक्रीय है. रूरल एरिया के बच्चों के बीच न्यासा डिजिटल लाइब्रेरी का उद्धाटन करने पहुंची हुई थी. इस दौरान न्यासा ने बच्चों के सामने हिंदी में स्पीच दिया, लेकिन उनकी टूटी-फूटी हिंदी सुनकर हर कोई हैरान हो चुके थे. न्यासा का ये वीडियो वायरल होने लगा है.

 

वीडियो में न्यासा क्या कह रही हैं- ‘जब से मैं बच्ची थी मुझे पढ़ना बहुत-बहुत पसंद था. मेरी मां को भी मुझे पढ़ना बहुत पसंद था. मैं हर दिन 2-3 किताब पढ़ती थी. तो आपको देखके…आपको…आपको देखके जो…आपको देख करके….जो मुझे इतना पसंद है मुझे और भी खुशी है और मुझे मन होता है कि आप कभी पढ़ना बंद मत करो. क्योंकि आपके लिए इतना अच्छा होता है’ न्यासा इस दौरान कई बार अटकीं और गई बार उनके शब्द ही गायब हो गए. न्यासा अहमदनगर में वंचित स्टूडेंट्स के मध्य स्पीच दे रहीं थी.

मलाइका की तरह चलने पर ट्रोल हुई नोरा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

रणबीर आलिया ने दिखाई बेटी की झलक, जानिए क्या है सच्चाई

आप नहीं जानते होंगे उर्वशी रौतेला से जुड़ी ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -