पाक फिल्मों में काम करने को लेकर आया रणबीर कपूर का बयान, कहा- ‘कला आपके देश से बड़ी नहीं है...
पाक फिल्मों में काम करने को लेकर आया रणबीर कपूर का बयान, कहा- ‘कला आपके देश से बड़ी नहीं है..."
Share:

बॉलीवुड के मशहूर और शानदार अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए है। इस मूवी में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं। ये पहली बार होगा जब ये जोड़ी एक साथ पर्दे पर दिखाई देने वाले है। अपनी मूवी के लिए दोनों सितारे जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। रणबीर को जगह-जगह इस फिल्म का प्रमोशन करेत हुए भी देख सकते है।

हाल ही में इस मूवी के प्रमोशन के लिए रणबीर चंडीगढ़ पहुंते थे। जहां उन्होंने एक बार फिर से मीडिया के प्रश्नों के जवाब दिए। लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर अपनी ही बातों पर सफाई देते हुए भी दिखाई दिए। दरअसल बीते दिनों रणबीर ने पाकिस्तान की मूवीज में काम करने को लेकर बयान भी दे डाला है। लेकिन अब वह अपनी बातों से यूटर्न लेते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के मशहूर राइटर जावेद अख्तर पाकिस्तान और पाकिस्तान सिनेमा को लेकर बयान देते हुए दिखाई दे रहे है।

ऐसे में जब हाल ही में, रणबीर अपनी फिल्म को प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे थे, यहां पर उनसे पाकिस्तानी मूवीज में काम करने वाली इच्छा व्यक्त करने वाली बात पर प्रश्न पूछा गया। इस प्रश्न का उत्तर देते हुए रणबीर ने बोला है, उन्हें लगता है कि इसे गलत समझा गया था। वह एक फिल्म फेस्टिवल में गए थे और बहुत सारे पाकिस्तानी मूवी मेकर्स ने उनसे सवाल किया कि उन्हें एक अच्छा सब्जेक्ट दिया जाए तो क्या वह उसे करने वाले है।

रणबीर ने आगे इस बारें में बोला है कि  मैं नहीं चाहता था कि इस पर किसी भी तरह का विवाद हो तो मैंने हां बोल दिया। लेकिन, मेरे लिए फिल्में।।मूवी हैं, कला।। कला है। मैंने ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के साथ काम करते हुए दिखाई दिए।’ अभिनेता ने अपने बयान में कई सारे पाकिस्तानी कलाकारों का ज़िक्र किया और उनके कार्य की तारीफ भी की। लेकिन अंत में रणबीर ने बोला है कि, उन्हें नहीं लगता कि सिनेमा सीमाएं देखता है। आपको कला का सम्मान करना पड़ गया। लेकिन कला आपके देश से बड़ी नहीं है इसलिए जो भी आपके देश के विरुद्ध में खड़ा है उसे आपको भूलना होगा। क्योंकि आपकी पहली पसंद और पहली प्राथमिकता हमेशा आपका देश होने वाला है।’

मलाइका की तरह चलने पर ट्रोल हुई नोरा, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

रणबीर आलिया ने दिखाई बेटी की झलक, जानिए क्या है सच्चाई

आप नहीं जानते होंगे उर्वशी रौतेला से जुड़ी ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -